खेल

अर्जुन पुरस्कार विजेता खिलाड़ी पर 18 साल की लड़की का आरोप, नशीली दवा खिला अबॉर्शन कराया

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
997
| मार्च 22 , 2018 , 17:15 IST

अंतरराष्ट्रीय टेबल टेनिस खिलाड़ी और अर्जुन पुरस्कार विजेता सौम्यजीत घोष मुश्किलों में फंस गए हैं। सौम्यजीत पर 18 साल की लड़की ने रेप का आरोप लगाया है। कोलकाता के बाहरी इलाके बारासात पुलिस थाने में सौम्यजीत के खिलाफ FIR दर्ज की गई है। बंगाली अखबार एबेला की खबरों की मानें तो सौम्यजीत ने लड़की से शादी का वादा किया था लेकिन अब उन्होंने इससे इनकार कर दिया, जिसके बाद उनके खिलाफ रेप केस दर्ज हो गया है। 

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो भारत के सबसे कम उम्र के नेशनल टेबल टेनिस चैंपियन सौम्यजीत घोष और आरोप लगाने वाली लड़की की 2014 में सोशल मीडिया के जरिए दोस्ती हुई थी। धीरे-धीरे दोनों करीब आ गए। लड़की का कहना है कि हम दोनों पिछले तीन साल से एक रिश्ते में थे। इस दौरान हम दोनों सौम्यजीत के कोलकाता के फ्लैट में कई बार मिले थे। सौम्यजीत के गृहनगर सिलीगुड़ी में भी हमारी मुलाकात होती थी।

Soumyajit_0505getty_875

ल़ड़की का आऱोप है कि सौम्यजीत ने शादी का वादा कर उसके साथ जबरन शारीरिक संपर्क बनाया, जिसके बाद वह गर्भवती हो गई। उसने यह भी आरोप लगाया कि इसके बाद उसने नशे की दवा देकर अपने कोलकाता स्थित बाघाजतीन के फ्लैट में उसका गर्भपात भी कराया। इसके बाद वह बीमार हो गईं। पिछले फरवरी से सौम्यजीत ने उसके साथ संपर्क में आनाकानी करने लगा और वह बात भी नहीं करता था। यहां तक कि फ़ोन भी बंद कर दिया था।

बंगाली अखबार एबेला की रिपोर्ट की मानें तो दोनों ने उत्तर बंगाल के किसी मंदिर में शादी भी कर ली है। हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हुई है। वहीं लड़की द्वारा लगाए गए आरोपों पर अंतरराष्ट्रीय टेबल टेनिस खिलाड़ी सौम्यजीत की तरफ से कई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

India-AP3

इस मामले में बारासात के एसपी ने बताया कि, हमें सौम्यजीत घोष के खिलाफ शिकायत मिली है। जिसके आधार पर हमने जांच शुरू कर दी है। सौम्यजीत घोष 2012 और 2016 में हुए रियो ओलंपिक में भारत की तरफ से खेल चुके हैं।


कमेंट करें