बिज़नेस

रिलायंस DTH लेकर आया धमाकेदार ऑफर, 500 चैनल 5 साल तक बिल्कुल फ्री, जानें प्लान

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 1
3995
| मार्च 1 , 2018 , 15:31 IST

होली के मौके पर रिलायंस बिग टीवी ने डायरेक्ट टू होम (DTH) के धमाकेदार प्लान की घोषणा की है। रिलायंस बिग टीवी के अनुसार कंपनी के नए प्लान्स में यूजर्स को तकरीबन 500 फ्री-टू-एयर चैनल्स को 5 सालों तक मुफ्त में देखने का लाभ मिलेगा। दूसरी तरफ, पेड चैनल्स भी ग्राहक 1 साल तक फ्री में देख पाएंगे।

कंपनी ने एचडी एचईवीसी सेट टॉप के साथ डिजिटल एंटरटेनमेंट मुफ्त प्रदान करने का निर्णय लिया है। रिलायंस बिग टीवी के निदेशक विजेंद्र सिंह ने एक बयान में कहा, रिलायंस बिग टीवी एक नई शुरुआत के लिए तैयार है, जो भारतीयों के टीवी सेट्स से मनोरंजन प्राप्त करने का तरीका बदल कर रख देगा।' बयान में कहा गया, 'बुधवार से मनोरंजन रिलायंस बिग टीवी के ऑफर के साथ मुफ्त उपलब्ध होगा। अब नवीनतम एचईवीसी सेट टॉप बॉक्स के साथ देश के घरों में उच्च गुणवत्ता का होम एंटरटेनमेंट और छात्रों के लिए शैक्षणिक सामग्री मुफ्त उपलब्ध होगी।'

Reliance-big-tv-main

कंपनी ने कहा कि इस नवीनतम पेशकश के तहत कई सारे पे चैनल एक साल के लिए मुफ्त प्रदान किए जाएंगे और 500 तक फ्रीटूएयर चैनल पांच सालों के लिए मुफ्त रहेंगे। यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विजन डिजिटल इंडिया के अनुरूप है।

ग्राहक 1 मार्च यानि आज से रिलायंस बिग टीवी की ऑफिशियल साइट पर सेट-टॉप बॉक्स के लिए प्री-बुकिंग कर सकते हैं। बिग टीवी के लेटेस्ट सेट-टॉप बॉक्स में ग्राहकों को शेड्यूल रिकॉर्डिंग, USB पोर्ट, यू-ट्यूब एक्सेस और टीवी शो देखते हुए रिकॉर्डिंग करने जैसे फीचर्स मिलेंगे। इसकी बुकिंग आधिकारिक वेबसाइट से की जा सकती है। बुकिंग करने के लिए ग्राहकों को 499 रुपये का भुगतान करना होगा।

इसके बाद यूजर्स को सेट-टॉप बॉक्स और आउटडोर यूनिट के लिए 1500 रुपये अदा करने होंगे। एक साल तक ग्राहकों को पेड चैनल्स भी फ्री में मिलेंगे। इसके बाद पेड चैनल्स का एक्सेस पाने के लिए ग्राहकों को हर महीने 300 रुपये का रिचार्ज करना होगा। इस तरह 2 साल तक रिचार्ज करने पर शुरुआत में दिए गए कुल 2000 रुपये रिफंड कर दिए जाएंगे। यानि कि खरीद के 3 साल बाद पूरा पैसा ग्राहकों को वापस मिल जाएगा। इस तरह से आपको सेट-टॉप बॉक्स और आउटडोर यूनिट मुफ्त में मिल जाएगी। साथ ही एक साल तक चैनल्स भी मुफ्त में मिलेंगे। उसके बाद के लिए आपको बस प्रति महीने चैनल्स देखने के लिए रिचार्ज करना होगा।


कमेंट करें