इस फ्रेंडशिप डे पर अपने पुराने दोस्तों को खास अंदाज में करें विश

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
2392
| अगस्त 2 , 2018 , 21:03 IST

ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे...तोड़ेंगे दिल अगर तेरा साथ न छोड़ेंगे... दोस्ती एक ऐसा रिश्ता है जिसे न तो कोई तोड़ सकता है और न ही ये कभी किसी को टूटने देता है। दोस्ती न तो किसी को छोटा करती है और न ही किसी को बड़ा बनाती है। दोस्ती में हर जंग हारी जा सकती है। दोस्ती में हर वादे तोड़े जा सकते हैं। दोस्ती में हर गलती माफ है। 'दोस्ती का एक उसूल है मैडम...नो सॉरी नो थैंक्यू' हर किसी की जिंदगी में एक ऐसा खास दोस्त जरूर होता है जिससे वो अपने सारे दर्द, सारी खुशियां बांट सके।

Disfruta-de-barcelona-en-grupo

हमेशा साथ रहते हैं पुराने दोस्त

वक्त के साथ-साथ लोग आगे बढ़ जाते हैं लेकिन पुरानी यादें, पुराने दोस्त हमेशा आपके साथ होते हैं। भले ही आप सालों से उनसे न मिले हों। लेकिन जब आप उन्हें याद करते हैं तो वो आपके करीब होते हैं, आपकी यादों में आपके दिल में।

What_keeps_people_healthy_and_happy

पुराने दोस्तों संग मिलता है सुकून

पुराने दोस्‍त न सिर्फ आपकी पुरानी स्‍मृतियों को सहेज कर रखते हैं, बल्कि इनके पास आपकी लंबी उम्र की चाबी भी छुपी है। पुराने दोस्तों से मिलने के दौरान पुरानी यादें ताजा होती जिससे हमें खुशी का एहसास होता है। सोशल मीडिया के इस युग में वर्चुअल दोस्तों की भरमार बेशक है लेकिन सुकून और तसल्ली में हमें अपने पुराने या ऐसे दोस्तों से मिलकर होती है जिनके साथ हमने कुछ समय बिताया है।

Friends-long-term-travel

इस बार पुराने दोस्तों संग मनाएं फ्रेंडशिप डे

तो इस बार फ्रेंडशिप डे को खास बनाने के लिए करें पहले से कुछ प्लान, और अपने उन सभी दोस्तों को इस फ्रेंडशिप डे पर कुछ खास अंदाज में करें विश।