नेशनल

बीजेपी MLA संगीत सोम के घर ग्रेनेड से हमला, बाल-बाल बचे विधायक

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1386
| सितंबर 27 , 2018 , 10:22 IST

सरधना से बीजेपी विधायक संगीत सोम को घर कार सवार हमलावरों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं और ग्रेनेड से भी हनला किया। जिस वक्त संगीत सोम के घर पर हमला हुआ वो उस वक्त घर पर ही सो रहे थे। गनीमत ये रही है इस हमले में बीजेपी विधायक सुरक्षित हैं। हमले की सूचना मिलते ही एसएसपी समेत तमाम पुलिस अफसर मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरु कर दी है।

विधायक संगीत सोम के घर पर हमला बुधवार रात लगभग पौने बारह बजे हुआ। विधायक संगीत सोम कैंट क्षेत्र में अपने घर पर सो रहे थे। गेट पर गार्ड ड्यूटी कर रहा था। गार्ड के अनुसार एक स्विफ्ट कार गेट पर रूकी। काले कपड़ों में एक हथियारबंद युवक उतरा और ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। गार्ड ने जैसे ही अपनी रायफल संभाली। कार सवार आवास पर ग्रेनेड फेंक कर फरार हो गया।

गोलियों की आवाज सुनकर विधायक और उनके परिवार में भी हड़कंप मच गया। कई गोलियां दीवार में लगी तो एक गोली गार्ड के शीशे के रूम में लगी। वारदात को अंजाम देकर बदमाश कार में ही सवार होकर फरार हो गए।

SSP अखिलेश कुमार समेत SP सतपाल, SP सिटी रणविजय सिंह, आइबी की टीम, बम निरोधक दस्ते की टीम आदि अमला मौके पर पहुंचा और जांच पड़ताल की। देर रात बम निरोधक दस्ते ने हैंड ग्रेनेड को निष्क्रिय किया। खुफिया टीम और फोरेंसिक टीम ने भी मौके पर पहुंचकर जांच की।


कमेंट करें