मनोरंजन

ये लड़की बनीं Student Of the Year 2 की हीरोइन, करण जौहर की है खास पसंद

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1145
| अप्रैल 9 , 2018 , 19:55 IST

करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' की शूटिंग देहरादून में शुरू हो चुकी है। पहले भाग की तरह इसके सीक्वेल में भी लव ट्राएंगल होगा। पिछले बार जहां दो लड़कों को एक ही लड़की से प्यार हो जाता है। वहीं, इस फिल्म में दो लड़कियों को एक ही लड़के से प्यार होगा। फिल्म के तीन लीड एक्टर्स में से दो के नाम-टाइगर श्रॉफ और अनन्या पांडे का खुलासा पहले ही हो चुका है। अब फिल्म की दूसरी एक्ट्रेस का नाम भी पता चल चुका है।

 

A post shared by TARA???? (@tarasutaria__) on

करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' की दूसरी हीरोईन का नाम है तारा सुतारिया। तारा टीवी एक्ट्रेस हैं। वह डिजनी के दो शो-'स्वीट लाइफ और करण एंड कबीर' और 'ओए जस्सी' में नजर आ चुकी हैं। एक्टिंग के अलावा वह सिंगिंग और डांसिंग में भी नाम कमा चुकी हैं।

 

A post shared by TARA???? (@tarasutaria__) on

तारा सुतारिया सात साल की उम्र से गाना गा रही हैं। फिल्म 'तारे जमीं पर' और 'गुजारिश' में भी उन्होंने गाना गाया है। 'बॉलीवुड हंगामा' की रिपोर्ट के अनुसार तारा ने क्लासिकल बैले, मॉडर्न डांस फॉर्म्स और लैटिन अमेरिकन डांस की भी ट्रेनिंग ली है। उन्होंने 'द स्कूल ऑफ क्लासिकल बैले एंड वेस्टर्न डांस', 'रॉयल एकैडमी ऑफ डांस, लंदन' और 'इंपीरियल सोसाइटी फॉर टीचर्स ऑफ डांसिग' से ट्रेनिंग ली है।

खबर है कि 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' में आलिया भट्ट की भी गेस्ट अपीयरेंस होगी। पुनीत मल्होत्रा के निर्देशन में बन रही यह फिल्म 23 नवंबर को रिलीज होगी। फिल्म की दोनों हीरोइनों को चुनने के लिए फिल्म मेकर्स ने कुल 800 लड़कियों का ऑडिशन लिया। ऑडिशन में करण जौहर और पुनीत मल्होत्रा के साथ टाइगर श्रॉफ भी मौजूद थे।

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' की पहली हीरोईन अनन्या पांडे बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे की बेटी हैं। खबर है कि फिल्म की दूसरी हीरोईन तारा सुतारिया विनोद मेहरा के बेटे रोहन मेहरा को डेट कर रही हैं। रोहन मेहरा भी सैफ अली खान के साथ फिल्म 'बाजार' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं।


कमेंट करें