मनोरंजन

प्रेम को मजबूती से पिरोई गई है फिल्म 'सुई धागा' में, Make In India का असर

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1725
| सितंबर 28 , 2018 , 19:56 IST

वरुण धवन और अनुष्का शर्मा काफी समय से अपनी आने वाली फिल्म 'सुई धागा' के प्रमोशन में लगे हुए थे जो आज देश के सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है, दोनों कलाकार पहली बार सिल्वरस्क्रीन पर एक साथ नजर आएंगे। फिल्म में वरुण, अनुष्का के पति का किरदार अदा कर रहे हैं।

फिल्म की कहानी
फिल्म 'सुई धागा' की कहानी दरजी मौजी (वरुण धवन) और कढ़ाई में माहिर उसकी पत्नी ममता (अनुष्का शर्मा) की है। मौजी यानी की वरुण धवन जो किसी दूसरे के यहां काम करता है, जहां पर उसकी हर बात का मजाक उड़ाया जाता है, और एक दिन मौजी के मजाक उड़ाए जाने पर पत्नी ममता को गुस्सा आ जाता है, ममता पति से अपने पांव पर खड़े होने के लिए कहाती है और यहीं से दोनों के संघर्ष की शुरुआत होती है, इस फैसले पर केवल पत्नी का साथ मिलता है बाकी घरवालें इसके खिलाफ होते हैं। मौजी की जिंदगी में कुछ भी ठीक होना नहीं लिखा है, कोई न कोई पंगा होता रहता है।


फिल्म के किरदार
फिल्म में वरुण-अनुष्का के अलावा रघुवीर यादव भी हैं जो अभिनेता के पिता का किरदार अदा कर रहे हैं, तो वही मौजी की मां का किरदार एक्ट्रेस आभा परमार ने निभाया है।

फिल्म का निर्देशन
इस फिल्म का निर्देशन शरत कटारिया ने किया है, जिन्होंने इस फिल्म के जरिए एक निम्नमध्यवर्गीय परिवार के संघर्ष को बखुबी से दिखाने की कोशिश की है। इस फिल्म से पहले उनकी 'दम लगा के हईशा' फिल्म आई थी जिसे दर्शकों ने खुब सराहा था।

 


कमेंट करें