मनोरंजन

जिंदगी जीने की कला सिखाने आ रही है 'जिया और जिया', देखिए ट्रेलर

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
1214
| सितंबर 27 , 2017 , 13:05 IST

अभिनेत्री कल्कि कोचलीन और रिचा चड्ढा दोनो को ही बॉलीवुड में अलग किरदारों को निभाने के लिए जाना जाता है। अब दोनों जल्द ही फिल्म 'जिया और जिया' में साथ नज़र आने वाली हैं।फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है।

फिल्म की कहानी दो लड़कियों की है जिनके नाम तो एक जैसे हैं लेकिन दो एक-दूसरे से बिल्कुल अलग हैं।। फिल्म में दोनों का नाम जिया ही होता है। ये दोनों के बीच एक रोड ट्रिप की कहानी को बयां करती फिल्म है। 

फिल्म के ट्रेलर में दो लड़कियां के बारे में दिखाया गया है जो स्वभाव में एक दूसरे से बिल्कुल अलग हैं। ये दोनों फ्लाइट में मिलती हैं। दोनों के बीच सफर के दौरान दोस्ती होती है और यह दोनों जिंदगी की तलाश में निकल पड़ती हैं। इस दोस्ती में काफी मस्ती और पागलपन देखने को मिलता है। फिल्म में इन दोनों के लिए ये जर्नी लाइफ चेंजिंग जर्नी साबित होती है। दोनों का स्वभाव भले ही अलग है, मगर दोनों में दोस्ती काफी अच्छी दिख रही हैं। ट्रेलर में एक जगह कल्कि कहती हैं- कीमत जिंदगी की नहीं, आलू प्याज की होती है।

ट्रेलर देखकर लगता है कि कल्कि कोचलिन जहां फिल्म में एक चुलबुली लड़की का किरदार निभा रही हैं तो वहीं रिचा काफी शांत लड़की की भूमिका में नज़र आ रही हैं। इस फिल्म के ट्रेलर में ही काफी मस्त डायलॉग्स बोले गये हैं जो इस फिल्म के बारे में जानने की उत्सुकता को बढ़ा रहे हैं। इस फिल्म को हॉवर्ड रोजमेयर ने डायरेक्ट किया है और इस फिल्म के निर्माता कनेक्टिंग बॉलीवुड एबी है। फिल्म 27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यहां देखिए फिल्म 'जिया और जिया' का ट्रेलर


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें