मनोरंजन

ऋषि कपूर की तबीयत खराब, इलाज के लिए जाएंगे अमेरिका

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1506
| सितंबर 30 , 2018 , 14:52 IST

बॉलीवुड के जाने माने एक्टर ऋषि कपूर को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है, अभिनेता इलाज के लिए अमेरिका जा रहे हैं जिसकी जानकारी उन्होंने खुद दी है।

ऋषि कपूर ने ट्विटर के जरिए यह जानकारी दी है। अभिनेता ने ट्वीट करते हुए बताया है कि वो फिलहाल कुछ दिनों के लिए काम से ब्रेक लेकर अपने इलाज के लिए अमेरिका जा रहे हैं, इस दौरान अभिनेता ने अपने फैन्स से अपील की है कि वे उनकी बीमारी को लेकर बेवजह अनुमान न लगाएं और परेशान न हों। आगे अभिनेता ने लिखा है कि मुझे फिल्मों में काम करते हुए 45 साल से ज्यादा वक्त हो चुका है आप सभी के प्यार और दुआओं की बदौलत मैं जल्द ही लौटकर आऊंगा।'

अभिनेता के इस ट्वीट के आने के बाद से ही उनके फैन्स कमेंट करते हुए उनके जल्द से जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं और साथ ही उम्मीद भी जताई है कि वह जल्द ही भारत लौटेंगे।

ऋषि कपूर की फिल्मों की बात करे तो वो जल्द ही एक बार फिर से जूही चावला के साथ नज़र आएंगे। यह फिल्म एक फैमिली कॉमेडी ड्रामा होगी जो हितेश भाटिया के डायरेक्शन में बनेगी। इससे पहले दोनों कलाकार फिल्म 'साजन का घर', 'ईना मीना डीका' और 'बोल राधा बोल' जैसी सुपरहिट फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं।


कमेंट करें