मनोरंजन

प्रिया प्रकाश के दीवाने हुए ऋषि कपूर, कहा- मेरे टाइम पर क्यों नहीं आईं आप?

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1288
| फरवरी 17 , 2018 , 18:07 IST

मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर आज पूरे देश में फेमस हो चुकी हैं। अपनी अदा से वो देश के नौजवानों की धड़कन बन चुकी हैं। आंख मारने की कला ने प्रिया को रातों-रात स्टार बना दिया। लेकिन इसी बीच ऋषि कपूर ने प्रिया को लेकर अपनी बात रखी है।

ऋषि कपूर ने लिखा, मैं ये भविष्याणी करता हूं कि इस लड़की को बहुत स्टारडम मिलने वाला है। मेरी प्यारी प्रिया, आने वाले टाइम में लोग तुम्हें देखने के लिए बेताब होंगे। गॉड ब्लेस यू। ईश्वर आपका साथ दे और आप अच्छा करें। मेरे समय में नहीं आईं आप! क्यों?

प्रिया 18 साल की बीकॉम फर्स्ट ईयर की स्टूडेंट हैं। वो केरल के त्रिशूर में रहती हैं, प्रिया की अपकमिंग मलयालम फिल्म ‘उरु आदर लव’ का गाना ‘मानिक्य मलाराया पूवी’ है। ये उनकी डेब्यू फिल्म है।

गाना वेलेंटाइन वीक में वायरल हो गया है। यह फिल्म 3 मार्च को रिलीज होगी। गाने के वायरल होने के बाद प्रिया को इंस्टाग्राम पर एक दिन में 6 लाख से भी ज्यादा लोगों ने फॉलो किया है। इसके साथ ही प्रिया प्रकाश ने काइली जेनर और क्रिस्टियानो रोनाल्डो जैसी हस्तियों की बराबरी पर पहुंच गई हैं।

इसे भी पढ़ें:- किराने की दुकान चलाने वाले ने प्रिया प्रकाश को बनाया स्टार, जानें गाना लिखने वाले का परिचय

प्रिया ने एक इंटरव्यू में कहा कि बॉलीवुड में काम करना उनका सपना है, लेकिन फिलहाल वह अपने कॉलेज और अपकमिंग फिल्म पर ही पूरा फोकस रखना चाहती हैं।

इतना ही नहीं प्रिया ‘पद्मावत’ फिल्म के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के साथ भी काम करना चाहती हैं। उनकी फेवरेट एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण हैं।


कमेंट करें