राजनीति

सहानुभूति वोट पाने के लिए आरएलडी प्रत्याशी ने की अपने ही भाई की हत्या, पढ़िए सनसनीखेज ख़बर

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1761
| फरवरी 8 , 2017 , 18:54 IST

राष्ट्रीय लोकदल के खुर्जा प्रत्याशी मनोज गौतम पर सहानुभूति वोट बटोरने के लिए अपने ही भाई और उसके दोस्त की हत्या करने का आरोप लगा है। पुलिस ने इस डबल मर्डर कांड में आरएलडी उम्मीदवार मनोज गौतम और उसके दो सहयोगियों को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है।

Vote-for-killing-his-brother-helped-Heres-what-happened-when-the-what

पुलिस के मुताबिक यूपी इलेक्शन में बुलंदशहर की खुर्जा सीट पर आरएलडी के प्रत्याशी मनोज गौतम को लगा कि अगर वो अपने भाई की हत्या करा देता है तो वो सहानुभूति वोट के सहारे आसानी से चुनाव जीत सकता है।

Khurja_1486449388_749x421

पुलिस की थ्योरी से इतर आरएलडी प्रत्याशी अपने समर्थकों और खुर्जा की आम जनता के बीच यह कहते सिंपैथी वोट बटोरने की कोशिश कर रहे हैं कि बीएसपी उम्मीदवार अर्जुन सिंह ने उनके भाई और दोस्त की हत्या की है।

क्या है डबल मर्डर की पूरी कहानी

पुलिस ने बताया कि मनोज ने आरोपियों के साथ मिलकर भाई विनोद और उसके करीबी दोस्त सचिन के अपहरण और हत्या की साजिश रची। विनोद और सचिन की लाशें 7 फरवरी की सुबह खुर्जा के अग्रवाल फाटक के पास जंगल में पड़ी मिली थी। विनोद और सचिन 6 फरवरी की शाम उस वक्त किडनैप हो गए, जब वे आरएलडी नेता जयंत चौधरी की जनसभा में शामिल के बाद उन्हें अग्रवाल फाटक तक छोड़ने गए थे। विनोद की स्कॉर्पियो गाड़ी में उसका दोस्त सचिन भी मौजूद था। पुलिस के मुताबिक, दोनों को किडनैप करके पास के जंगल में ले जाया गया। वहां मनोज गौतम की लाइसेंसी पिस्तौल से दोनों की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

पुलिस ने इस वारदात में इस्तेमाल मनोज की लाइसेंसी पिस्तौल बरामद की है। इसके अलावा, आरोपियों और मनोज के बीच हुई बातचीत का ऑडियो भी जारी किया है। वहीं, मनोज पुलिस की कहानी को झूठा बता रहा है। वह अपने भाई और उसके दोस्त की हत्या के लिए अपने चुनावी प्रतिद्वंद्वी और बीएसपी प्रत्याशी अर्जुन सिंह पर आरोप लगा रहा है।

Political_1485109405


कमेंट करें