खेल

भारत की जीत पर बोले रोहित शर्मा, 'गेंदबाजों ने बखूबी पूरा किया अपना काम'

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1256
| मार्च 13 , 2018 , 13:54 IST

निदास ट्रॉफी त्रिकोणीय टी-20 सीरीज के अहम मैच में चार विकेट लेकर श्रीलंका के खिलाफ जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले भारत के तेज गेंदबाज शार्दूल ठाकुर ने कहा है कि टीम ने जो रणनीति बनाई थी वह काम आई।

शार्दूल के नेतृत्व में भारतीय गेंदबाजों ने अच्छी शुरुआत हासिल करने वाली श्रीलंका को 19 ओवरों में नौ विकेट के नुकसान पर 152 रनों पर ही सीमित कर दिया। इस लक्ष्य को भारत ने 17.3 ओवरों में हासिल कर फाइनल में प्रवेश किया।

Rohit-sharma

मैन ऑफ द मैच चुने गए शार्दूल ने कहा, "इस अवार्ड के मिलने से मैं बहुत खुश हूं। मैंने हमेशा से भारत के लिए मैच जीतने का सपना देखा था और आज मैंने यह कर दिखाया। ईमानदारी से कहूं तो मैच शुरू होने से पहले थोड़ी धबराहट थी, लेकिन दबाव नहीं था। इस मैच के लिए कुछ खास तैयारी नहीं की थी बस जो रणनीति बनाई थी वह काम आई।"

रोहित ने कहा, 'शानदार प्रदर्शन, खासतौर पर हमारे गेंदबाजों द्वारा। श्रीलंकाई बल्लेबाजी को इस स्कोर पर रोकना आसाना काम नहीं था। परिस्थितियां गेंदबाजी के लिए अच्छी नहीं थीं, मैदान पर काफी ओस थी। स्पिनर्स और तेज गेंदबाज किसी के लिए भी इन हालात में गेंदबाजी करना आसान नहीं था, लेकिन उन्होंने योजना को सही तरीके से अंजाम दिया।'

इसे भी पढ़ें-: निदास ट्रॉफी: श्रीलंका को भारत ने दी 6 विकेट से मात, फाइनल की राह हुई आसान

रोहित ने कहा कि भारतीय बल्लेबाजी क्रम काफी लंबा है। उन्होंने कहा कि टीम के पास कई ऑलराउंडर्स हैं, लेकिन मिडल-ऑर्डर को अधिक बल्लेबाजी करने का अवसर नहीं मिला था लेकिन आज मौका मिलने पर तुमने खूब भुनाया। मनीष पांडे और दिनेश कार्तिक ने शानदार बल्लेबाजी की।


कमेंट करें