नेशनल

हरियाणा की छोरी ने ट्रैफिक पुलिसवाले को पीटा, मांग रहा था मोबाइल नंबर

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
397
| अप्रैल 7 , 2018 , 20:01 IST

हरियाणा में रोहतक की एक साहस का परिचय दिखाते हुए छेडख़ानी कर रहे ट्रैफिक पुलिस के मनचले जवान को कई थप्पड़ लगाए और मामले की शिकायत सीनियर अधिकारियों को दी। मीडिया में आने के बाद रोहतक पुलिस हरकत में आ गई।

आरोपी पुलिस कर्मी के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है, जिसे अदालत में पेश किया गया, अदालत ने पुलिस कर्मी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

इस मामले में कार्रवाई ना करने वाली थाना प्रभारी सुनीता को पुलिस लाइन में भेज कर गरिमा को महिला थाना प्रभारी लगाया गया है।

गौरतलब है कि कराटे की राष्ट्रीय महिला खिलाड़ी जब अपनी प्रेक्टिस से ऑटों में घर लौट रही थी, तो हरियाणा पुलिस का ट्रैफिक कर्मचारी यासीन भी उसी ऑटो में बैठ गया और खिलाड़ी के साथ छेडख़ानी करते हुए मोबाइल नंबर मांगा, जिसपर खिलाड़ी उसे पीटते हुए महिला थाने लेकर पहुंची। जहां महिला थाना प्रभारी सुनीता ने कोई कार्रवाई करने से इनकार कर दिया था।

पुलिस का कहना है कि शिकायत मिलने बाद आरोपी सिपाही को बर्खास्त कर दिया गया है और अभी मामले की तहकीकात की जा रही है। लड़की ने एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में बताया कि उसने सिपाही आई कार्ड भी देखा था।

इसे भी पढ़ें-: गाड़ी में 'शराब और मुर्गे' के साथ गश्त लगा रही थी बिहार पुलिस, सभी पकड़े गए

घटना से सभी हैरान हैं। क्योंकि एक ओर जहां देश भर में बेटी बचाओ और बेटी पढ़ाओ अभियान चल रहा है वहीं लगातार बेटियों से छेड़छाड़ की घटनाएं सामने आ रही हैं। इससे पहले देश के प्रतिष्ठित शिक्षा संस्थान जेएनयू में एक छात्रा से छेड़छाड़ करने में एक प्रोफेसर पर छेड़छाड़ का मामला दर्ज हुआ। लेकिन आरोपी प्रो. अतुल जोहरी ने जेल होने से पहले ही जमानत ले ली थी।


कमेंट करें