खेल

दुष्कर्म के आरोप के बाद रोनाल्डो को पुर्तगाल टीम से किया गया बाहर

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1450
| अक्टूबर 5 , 2018 , 14:02 IST

दुष्कर्म के आरोप के चलते क्रिस्टियानो रोनाल्डो को पुर्तगाल की राष्ट्रीय फुटबॉल टीम से बाहर कर दिया गया है। उन्हें 11 अक्टूबर को पोलैंड में होने वाली यूईएफए नेशन्स लीग के मैच और 14 अक्टूबर को फ्रेंडली मुकाबले के लिए टीम में जगह नहीं दी गई है। उन्हें नवंबर में होने वाले अंतरराष्ट्रीय मैचों के लिए भी टीम में शामिल नहीं किया गया।

रोनाल्डो ने दुष्कर्म के आरोपों को नकारा

रोनाल्डो पर अमेरिका की एक महिला ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है। पीड़िता का कहना है कि 2009 में रोनाल्डो ने लास वेगास में उसके साथ दुष्कर्म किया था। वहीं, रोनाल्डो ने बुधवार को इन आरोपों को नकार दिया था।

उन्होंने ट्वीट में लिखा था- मैं अपने ऊपर लगे दुष्कर्म के आरोपों को नकारता हूं। यह घृणित अपराध है और इसकी समाज में कोई जगह नहीं है। मैं भी इस बात में विश्वास रखता हूं।

पुर्तगाल के कोच फर्नांडो संतोष ने बताया- यह फैसला मेरे, रोनाल्डो और पुर्तगाल फुटबॉल फेडरेशन के बीच बातचीत के बाद ही लिया गया है। हमने फैसला किया है कि रोनाल्डो टीम में चयन के लिए मौजूद नहीं रहेंगे। रोनाल्डो की गिनती दुनिया के बेहतरीन फुटबॉलर्स में होती है। उन्होंने पुर्तगाल टीम के लिए 154 मैच खेले, जिनमें उन्होंने 85 गोल किए।


कमेंट करें