ऑटोमोबाइल

Bullet के दीवानों के लिए खुशखबरी! अब सस्ते में पुरानी बुलेट भी बेचेगी रॉयल एनफील्‍ड

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
2786
| मार्च 9 , 2018 , 12:08 IST

रॉयल एनफील्ड (Royal Enfield) ने प्री-ओन्ड बाइक्स के मार्केट में एंट्री करते हुए अपना पहला स्टोर 'विंटेज' चेन्नई में खोला है। इस स्टोर में उपयोग हो चुकी महंगी रॉयल एनफील्ड बाइक्स को बिल्कुल नये रूप में पेश किया जाएगा जिससे उन ग्रहाकों को फायदा होगा जो कीमत ज्यादा होने के कारण बाइक नहीं खरीद पा रहे थे।

भविष्य में इसके देश भर में विस्तार की प्लानिंग है। रॉयल एनफील्ड के प्रमुख शाजी कोशी ने कहा कि विंटेज के साथ हमने एक ऐसी जगह बनाई है जहां मोटरसाइकिल एक ग्राहक से दूसरे ग्राहकों को जाएंगी। उन्होंने कहा, ‘हमने गौर किया है कि पुरानी और बेहतर रॉयल एनफील्ड मोटरसाइकिल की अच्छी मांग है’।

कोशी ने यह भी बताया कि कंपनी आने वाले दिनों में 10 स्टोर खोलने की योजना बना रही है उन्होंने कहा कि विंटेज स्टोर में केवल रॉयल एनफील्ड मोटरसाइकिल की ही बिक्री की जाएगी । स्टोर के जरिये मोटरसाइकिल खरीदने के लिए लोन उपलब्ध कराने में भी सहायता दी जाएगी। साथ ही ग्राहकों को मोटर बीमा के साथ बिक्री के बाद की सेवा सुविधा भी मिलेगी।

 

38171_classic_350_gunmetal_Grey_1

 

रॉयल एनफील्ड को उम्मीद है कि उसके प्री-ओन्ड बाइक्स को भी ग्राहकों से अच्छा रिस्पांस मिलेगा। यह पहला मौका है जब किसी कंपनी ने सेकेंड हैंड बाइकस की बिक्री के लिए स्टोर खोला है।