नेशनल

लुधियाना में आरएसएस नेता की गाेली मारकर हत्‍या, मचा हड़कंप

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
627
| अक्टूबर 17 , 2017 , 10:48 IST

पंजाब के लुधियाना में मंगलवार सुबह राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के एक नेता रविंद्र गोसाई की अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। 60 वर्षीय रविद्र लुधियाना में कैलाश नगर के रहने वाले थे। वो सुबह शाखा से घर लौट रहे थे, तभी उनके घर के पास बाइक पर आए अज्ञात हमलावरों ने उनपर गोलियां बरसा दीं। रविंद्र की हत्या के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। हत्या की सूचना मिलने के बाद पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं।घटना के बाद पुलिस ने पूरे क्षेत्र की नाकाबंदी कर दी और तलाश अभियान चला रही है।

घटना शहर के बस्ती जोधेवाल क्षेत्र की गगनदीप कॉलोनी में हुई। रविंद्र गोसाई के परिवार का कहना है उनका जमीन विवाद चल रहा था अौर इसी वजह से उनकी हत्‍या की गई है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और पूरे क्षेत्र को अपने घेरे में ले लिया।

हत्‍या के कारणों पर पुलिस कुछ नहीं बोल रही है। एडीसीपी और एसपी सहित अन्‍य पुलिस अधिकारी भी घटना की सूचना के बाद पहुंच गए।

रविंद्र गोसाई आरएसएस की मोहन शाखा के मुख्य प्रशिक्षक थे। वह सुबह आरएसएस की शाखा से आने के बाद कैलाशनगर रोड स्थित अपने घर के गेट पर खड़े थे। उसी समय बाइक पर दो लोग आए अौर उन पर दनादन गोलियां चला दीं।

दोनों हमलावरों ने अपने चेहराें पर कपड़ा बांध रखा था। रविंद्र गोसाई जमीन पर गिर गए और उनकी मौके पर ही मौत हाे गई। गोलियों की आवाज सुनकर परिवार और अासपास के लोग दौड़े। वे जब तक उन्‍हें संभालते उनकी मौत हो गई। इस घटना से पूरे शहर में हड़कंप मच गया।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें