इंटरनेशनल

रूस में अजीबोगरीब खुदखुशी, सांप से कटवाकर दी जान और बनाया वीडियो

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
390
| सितंबर 27 , 2017 , 13:36 IST

रूस के मशहूर यूट्यूबर और स्नेक एक्सपर्ट अर्स्लान वालेव ने खुदकुशी कर ली। उन्होंने खुदकुशी की लाइव स्ट्रीमिंग भी की।अर्स्लान वालेव अपनी शादी टूटने से परेशान थे इसलिए उन्होंने खुदकुशी करने की ठानी।खुदकुशी के लिए उन्होंने अपने पालतू सांप ब्लैक मांबा से खुद को कटवाया। हालांकि इस लाइव वीडियो में सांप से काटने और मौत की रिकॉर्डिंग नहीं है। हालांकि उन्होंने अपने हाथ पर सांप के काटने का निशान जरूर दिखाया।  अर्स्लान वालेव का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

ब्लैक मांबा काफी जहरीला सांप है और ब्लैक मांबा के काटने के बाद इंसान का बचना मुश्किल होता है। वालेव दरअसल सांप से खुद को कटवाने के बाद कुर्सी पर आकर बैठे थे। 7 मिनट के इस विडियो में वह बहुत परेशान और निराश नजर आ रहे थे। वह कहते हैं- अब यह करने का वक्त आ गया है। इसके बाद बाद कैमरे के सामने से हट जाते हैं। इस बीच उनकी 'आउच' की आवाज आती है, जो कि सांप के काटने के कारण आई होगी।

इसके थोड़ी देर बाद वह फिर आकर कुर्सी पर बैठते हैं और दर्शकों से मुखातिब होते हुए कहते हैं- मैं मरता हूं तो मर जाऊं। मैं बस कुछ वक्त के लिए आपके साथ रहूंगा। इसके बाद वह अपनी पत्नी के लिए मेसेज छोड़ते हुए कहते हैं कि मेरी पत्नी तक यह संदेश पहुंचा देना कि मैं उसे बहुत प्यार करता था।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें