मनोरंजन

'सुई-धागा' के नए गाने 'सब बढ़िया है' के लिए वरुण ने मुश्किल से प्रोड्यूसर को राजी किया!

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
2668
| सितंबर 20 , 2018 , 17:56 IST

बॉलीवुड में इन दिनों फिल्मों के प्रमोशन के साथ-साथ उनके गानों के प्रमोशन पर भी काफी ध्यान दिया जाता है। हर कोई फिल्म के हर एक गाने को बेहतरीन तरीके से प्रमोट करने की कोशिश में रहता है।

यूट्यूब पर चिंगारी छोड़कर वरूण धवन आग लगाने को तैयार हैं, दरअसल वरूण धवन की अपकमिंग फिल्म सुई धागा के नए गाने सब बढ़िया है का टीजर सामने आया है। इस गाने के टीजर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए वरूण धवन ने बताया है कि सब बढ़िया है गाना कल यानी 21 सितंबर को आउट होगा। साथ ही वरूण धवन ने ये भी लिखा है कि यूट्यूब पर चिंगारी छोड़, वरूण धवन ने लगाई आग। वहीं टीजर से ये साफ है कि सुई धागा का ये नया गाना गणपति बप्पा पर आधारित होगा, क्यों कि वरुण इस टीजर में ये बात कहते नजर आ रहे हैं कि ‘गणेश महोत्सव का माहौल है तो कुछ गाना होना चाहिए’।

इससे पहले ही वरूण धवन को जुड़वा 2 में एक और गणपति सॉन्ग गणपति बप्पा मोरया, परेशान करे मुझे छोरियां में देखा जा चुका है, इस गाने को दर्शकों ने बहुत पसंद किया था। सॉन्ग के टीजर को शेयर करते हुए वरूण धवन ने अपने पोस्ट में लिखा कि बहुत मुश्किलों से उन्होने अपने प्रोड्यूसर को गाने के लिए राजी किया है।

ये भी पढ़ें: 'सुई धागा' के नए गाने में अनुष्का-वरुण की दिखी 'खटर पटर'

बता दें कि इस फिल्म में वरूण के साथ अनुष्का शर्मा मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं। यह फिल्म 28 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यहां पढ़ें पूरी ख़़बर


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें