मनोरंजन

लौट आया गणेश गायतोंडे, कहा- इस बार तो भगवान खुद को भी नहीं बचा सकता, देखें टीजर

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1522
| सितंबर 22 , 2018 , 14:22 IST

नेटफ्लिक्स ने अपनी सपर हिट वेब सीरीज 'सेक्रेड गेम्स' का पार्ट-2 के टीजर को लॉंच किया है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी और सैफ अली खान के बीच की अनोखी जंग फिर से शुरू हो जाएगी। मजेदार बात तो यह है कि टीजर में गणेश गायतोंडे और सरताज सिंह की आवाजें तो हैं ही, साथ ही गणेश गायतोंडे ने ऐलान कर दिया है कि इस बार तो भगवान खुद को भी नहीं बचा सकता। सेक्रेड गेम्स' के गणेश गायतोंडे के अलावा कुक्कू और बंटी जैसे कैरेक्टर भी काफी सुपरहिट रहे थे।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

The worst is yet to come. Sacred Games will be back for Season 2.

A post shared by Sacred Games (@sacredgames_tv) on

विक्रम चंद्रा की 2006 की बेस्टसेलर किताब 'सेक्रेड गेम्स' पर आधारित नेटफ्लिक्स की सीरीज 'सैक्रेड गेम्स' में सैफ अली खान पुलिस अधिकारी सरताज सिंह के किरदार में हैं जबकि नवाजुद्दीन सिद्दीकी सरगना गणेश गायतोंडे के रोल में हैं। नवाज ने हमेशा की तरह इसमें भी इंटेंस एक्टिंग की थी और हंगामा मचा दिया था। सैफ के सामने 25 दिन के अंदर अपने शहर को बचाने का चैलेंज है, और यह चैलेंज गणेश गायतोंडे ने दिया है।

लौट आया गणेश गायतोंडे-:

पिछले सीजन में दिखा गैंगस्टर गणेश गायतोंडे एक बार फिर लौट रहा है। वह पूछता है कि क्या तुम भगवान में भरोसा करते हो? 25 दिन हैं, बचा लेना अपने शहर को। तुम्हें लगता है भगवान सबको बचा लेगा,इस बार तो भगवान खुद को भी नहीं बचा सकता। अभी तक यह अनाउंसमेंट नहीं किया गया है कि यह सीजन कब से शुरू होगा।

देखिए सेक्रेड गेम्स का वीडियो-:


कमेंट करें