नेशनल

नीतीश के 'सुशासन' में स्कूल जा रही लड़की से दिनदहाड़े छेड़छाड़, वीडियो भी बनाया

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1859
| अगस्त 28 , 2018 , 17:41 IST

बिहार के सहरसा में मनचलों द्वारा युवती से छेड़छाड़ करने और वीडियो वायरल करने के मामले में पुल‍िस ने एक आरोप‍ी को अरेस्‍ट कर ल‍िया है। इस मामले में दो अन्‍य आरोपी फरार चल रहे हैं ज‍िनको पकड़ने के ल‍िए पुल‍िस छापेमारी कर रही है।

एक आरोपी के पकड़े जाने पर डीसीपी प्रभाकर तिवारी ने कहा क‍ि, 'व‍िड‍ियो में साफ द‍िख रहा था क‍ि एक लड़की को कुछ युवक छेड़ रहे थे। इस व‍िड‍ियो में यह भी द‍िख रहा था क‍ि लड़की का एक पुरुष म‍ित्र उसे बचाने के ल‍िए आगे आता है तो उसके साथ बदसलूकी करते हुए युवक उसे जमीन पर ग‍िरा देते हैं।'

बता दें कि छात्रा के साथ सड़क पर सरेआम छेड़छाड़ की घटना सोशल मीड‍िया में जैसे ही वायरल हुई पुल‍िस ऐक्‍ट‍िव हो गई। व‍िड‍ियो में द‍िख रहे आरोपी युवकों को उन्‍होंने पकड़ने में देरी नहीं की। इस व‍िड‍ियो के आधार पर पुल‍िस ने एक युवक को अरेस्‍ट कर ल‍िया है वहीं दो अन्‍य फरार हैं।

छेड़छाड़ की यह घटना सहरसा के सदर थाना क्षेत्र की है। व‍िड‍ियो में द‍िखाई दे रहा है कि क युवती साइक‍िल पर क‍िताब रखकर जा रही है। इसी दौरान कुछ युवक वहां आते हैं और उसका रास्‍ता रोक लेते हैं और उसके साथ छेड़छाड़ करते हुए दुपट्टा छीन लेते हैं। लड़की के साथ उसका एक म‍ित्र भी था जो उसे बचाने की कोश‍िश करता है मगर आरोप‍ियों में से एक युवक उसे जमीन पर ग‍िरा देता है।

सहरसा मामले में तेजस्‍वी बोले 'चाचा नींद से जाग‍िये'

आरजेडी नेता तेजस्‍वी यादव ने सहरसा मामले में कहा क‍ि ब‍िहार के मुख्‍यमंत्री न‍ितीश कुमार के राज में ब‍िहार फ‍िर शर्मसार हुआ है। ऐसी घटनाओं का अंत कब होगा? उन्‍होंने कहा महिलाओं के खिलाफ अपराध, छेड़छाड़ और दुष्कर्म की घटनाओं से बिहार शर्मसार हो रहा है। उन्‍होंने ल‍िखा क‍ि नालंदा,गया,मधुबनी,कैमूर,जहानाबाद,रोहतास, सासाराम,आरा के बाद अब सहरसा का वीडियो वायरल हो रहा है। उन्‍होंने कहा मुज़फ़्फ़रपुर व पटना शेल्टर होम में तो महापाप हुआ। वह आगे ल‍िखते हैं 'चाचा, नींद से जागिये।'

पहले भी हुए हैं मामले

बता दें कि ब‍िहार के जहानाबाद में भी एक लड़की से छेड़छाड़ करने का व‍िड‍ियो वायरल हुआ था। इस मामले में पुल‍िस ने 11 लोगों को अरेस्‍ट क‍िया था। वहीं ब‍िहार के मोतीहारी एक लड़की और नालंदा इलाके में एक प्रेमी जोड़े को परेशान करने का मामला सामने आ चुका है। इन सभी मामलों में छेड़छाड़ का व‍िड‍ियो सोशल मीड‍िया में वायरल हुआ था जिसके बाद पुल‍िस हरकत में आई थी।


कमेंट करें