मनोरंजन

Baazaar Trailer: सैफ अली खान का नया अंदाज, कहा- बड़ा आदमी बनना है तो लाइन क्रॉस करनी होगी

शुभा सचान , न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1583
| सितंबर 25 , 2018 , 17:17 IST

बॉलीवुड के छोटे नवाब यानी सैफ अली खान लंबे समय बाद ‘फिल्म’ बाजार से वापसी कर रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर कुछ ही घंटे पहले रिलीज किया गया। इस फिल्म में सैफ अली मुख्य भूमिका में बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आएंगे। हाल ही में सैफ ने वेब सीरीज ‘सेक्रेड गेम’ में जबरदस्त प्रदर्शन किया था।

फिल्म बाज़ार शेयर मार्केट पर आधारित है। इस फिल्म में सैफ एक शेयर ब्रोकर की भूमिका निभा रहे हैं। सैफ अली खान फर्श से अर्श तक की यात्रा करने वाले व्यापारी की भूमिका निभा रहे हैं, जो मुंबई के शेयर बाजार पर राज करता है। सैफ अली खान ने अपने किरदार की तैयारी के लिए असल शेयर मार्केट के व्यापारियों से मुलाकात की और चीजों को बारीकी से जानने की कोशिश की। यह फिल्म एक सस्पेंस थ्रिलर है और एक ऐसी दुनिया में सेट है जहां बहुत ज्यादा पैसा और बहुत बड़ी-बड़ी डील होती हैं।

ट्रेलर की रिलीज से पहले बाजार का फर्स्ट लुक पोस्टर सामने आया। इस पोस्टर में सैफ अली खान दमदार लुक में नजर आ रहे हैं। पोस्‍टर्स में सैफ अली खान बैठे हुए नजर आ रहे हैं। वहीं पोस्‍टर पर लिखा था- बड़ा आदमी बनना है तो लाइन क्रॉस करनी होगी।

Dn7yh4yU8AEsx1y

वहीं एक पोस्टर में राधिका आप्टे खड़ी हुई हैं। साथ ही पोस्टर में लिखा है "लॉटरी जीतने के लिए टिकट लेना पड़ता है"

Dn7ychYU8AYs9j2

पोस्टर में सैफ अली खान के साथ रोहन मेहरा नजर आ रहे हैं। रोहन फिल्म बाजार से बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं। 

Dn7yfbtVYAE5u3h

वहीं दूसरे पोस्‍टर में चित्रांगदा सिंह बैठी थीं और उस पर लिखा था- यहां पैसा भगवान नहीं, पर भगवान से कम भी नहीं।

बाजार में सैफ अली खान के साथ चित्रांगदा सिंह, राधिका आप्टे और रोहन मेहरा अहम भूमिका में नजर आने वाले है। रोहन मेहरा फिल्म बाजार से बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं। प्रोड्यूसर निखिल आडवाणी के एमी एंटरटेनमेंट द्वारा बाजार फिल्म को बनाया गया है। वायाकॉम 18 मोशन पिक्चर्स और केवाईटीए प्रोडक्शंस द्वारा बाजार फिल्म को प्रस्तुत किया जाएगा। गौरव चावला ने फिल्म को डायरेक्ट किया है।

यहां देखिए ट्रेलर


कमेंट करें