मनोरंजन

52 के हुए भाईजान, इस तरह से करेंगे अपना बर्थडे सेलिब्रेट

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
328
| दिसंबर 27 , 2017 , 07:41 IST

सलमान खान का जन्म 27 दिसंबर 1965 में हुआ। सलमान खान भारतीय फिल्म के अभिनेता, निर्माता और गायक भी हैं। लगभग 25 वर्षों से बॉलीबुड में काम कर रहे सलमान को कैरियर में कई पुरस्कार मिले। जिनमें दो राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार और दो फिल्मफेयर पुरस्कार भी शामिल हैं। सलमान खान भारतीय सिनेमा में सबसे सफल अभिनेताओं में गिने जाते हैं।

लेखक सलीम खान के सबसे बड़े बेटे, सलमान खान ने अपने करियर का पहला नमूना बीवी हो तो ऐसी में दिया। यह फिल्म साल 1988 में आई जिसमे सलमान सहायक भूमिका निभाने में थे। उसके बाद से सलमान खान ने एक से एक हिट और सुपर हिट मूवीज देनी शुरू कर दी। इस लिस्ट में बॉडीगार्ड, एक था टायगर, किक सहित कई सफल मूवीज रही।

साल 2017 की सबसे बड़ी ओपनिंग भी सलमान खान को मिली उनकी फिल्म टाइगर ज़िंदा है ने रिलीज़ के चौथे ही दिन 154 करोड़ रुपये की कमाई कर सरे रिकॉर्ड तोड़ दिए। आज सलमान खान का 52वां जन्मदिन है। सलमान इस बार अपना जन्मदिन थोड़ा अलग तरीके से मनाएंगे। जानकारी के लिए बता दें, टाइगर जिंदा है के बाद उनकी अगली फिल्म रेस 3 है।

इस फिल्म में काम करने में जुट चुके हैं सलमान। वे बर्थडे के दिन भी इसकी शूटिंग जारी रखेंगे। सलमान की यह फिल्म फ्लोर पर पहुंच गई जिसके कारण सलमान मुंबई में छह दिन के लंबे शेड्यूल में ही इसकी शूटिंग करेंगे। ऐसे में सलमान अपना बर्थडे सेट पर ही मानते नज़र आ सकते हैं। सलमान के अलावा इस फिल्म में अनिल कपूर, बॉबी देओल, जैकलीन फर्नांडीज, डेजी शाह, साकिब सलीम समेत और भी कुछ एक्टर नजर आने वाले हैं।


कमेंट करें