मनोरंजन

रेस 3 में सलमान ने ली सैफ की जगह , जैकलीन के साथ करेंगे रोमांस

icon कुलदीप सिंह | 0
1087
| सितंबर 1 , 2017 , 16:39 IST

रेस और रेस 2 तो सभी को याद होगी। इन दोनों फिल्मों में सैफ दमदार रोले में नज़र आये थे। इन दोनों फिल्मो में सैफ ने अपने शानदार प्रदर्शन से सबका ध्यान खींच लिया था लेकिन अफ़सोस की बात है कि रेस 3 में सैफ नज़र नहीं आएंगे यह जगह अब सलमान ने ले ली है ।

कुछ दिनों पहले सुनने में आया था कि फिल्म रेस 3 सैफ अली खान ने रिजेक्ट कर दी थी क्योकि उन्हें फिल्म में सेकंड लीड रोल ऑफर हुआ था। लेकिन अब इस बात को साफ़ नकारते हुए सैफ ने कह दिया है कि उन्हें फिल्म ऑफर हुई ही नहीं। सैफ ने बताया कि 'फिल्म के प्रोडूसर रमेश तौरानी ने मुझे बताया था कि वो रेस 3 बनाना चाहते हैं लेकिन एकदम नई कास्ट के साथ। वह मेरे करीबी दोस्त हैं तो मैंने उन्हें समर्थन दिया, और फिर सलमान से बेहतर इस रोल के लिए कौन हो सकता था।'

फिल्म के निर्माता रमेश तौरानी ने यह भी बताया कि फिल्म ईद 2018 में रिलीज होगी।

फिल्म में सलनाम और जैकलीन की जोड़ी-

खबरों के अनुसार रेस-3 में सलनाम और जैकलीन की जोड़ी दिखाई देगी। रेस और रेस 2 के डायरेक्टर के रूप में अब्बास-मस्तान की जोड़ी काम कर चुकी है लेकिन फिल्म रेस-3 के लिए डायरेक्शन का काम रेमो डिसूजा देखेंगे।

'रेस 3' की कास्ट पूरे तरह से होगी अलग-

 

याद दिला दें, रेस में सैफ अली खान, अक्षय खन्ना और अनिल कपूर मुख्य किरदारों में थे। वहीं, रेस 2 में सैफ, अनिल कपूर के साथ दिखे थे जॉन अब्राहम। लेकिन रमेश तौरानी ने जानकारी दी कि 'रेस 3' की कास्ट पूरे तरह से अलग होगी। अफवाहों की मानें तो फिल्म में डेजी शाह भी होंगी।

सूत्रों के मुताबिक, फिल्म में नए स्टार्स को लेकर पुरानी फिल्मों के ट्रैक पर फिल्म को बनाया जाएगा। फिल्म की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। सबसे पहले एक महीने के लिए मुंबई में शूटिंग होगी। फिल्म की शूटिंग अक्टूबर महीने से शुरू होगी।

तीन हीरोइनें-

सूत्रों की मानें तो फिल्म में तीन हीरोइनें होंगी। जैकलीन और डेजी शाह को लगभग कंफर्म माना जा रहा है। जबकि तीसरी एक्ट्रेस की खोज जारी है।

रिपोर्ट्स की पुष्टि करते हुए फिल्म के प्रड्यूसर रमेश तौरानी ने कहा, 'फिलहाल लीड ऐक्टर के तौर पर सलनाम और जैकलीन की जोड़ी फाइनल हो गई है और रेमो डिसूजा फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं। हम बाकी रोल के लिए लोगों तलाश में हैं। अक्टूबर में फिल्म की शूटिंग शुरू होगी लेकिन बाद में ज्यादातर शूटिंग विदेशों में होगी। इसके लिए अभी लोकेशन और ऐक्टर्स की डेट्स के हिसाब से प्लान किया जा रहा है।'


author
कुलदीप सिंह

Executive Editor - News World India. Follow me on twitter - @KuldeepSingBais

कमेंट करें