मनोरंजन

Bigg boss: जसलीन के चरित्र पर उठे सवाल, गुस्साए सलमान ने घरवालों को लगाई फटकार

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1983
| नवंबर 10 , 2018 , 20:13 IST

बिग बॉस के घर में इन दिनों दिवाली का जश्न धूमधाम से चल रहा है हालांकि दिवाली खत्म हो चुका है लेकिन सदस्य अब भी मस्ती करते नजर आ रहे हैं। दिवाली के मौके कंटेस्टेंट्स के साथ सलमान खान भी सेलिब्रेशन का हिस्सा बने और इस मौके पर सलमान के गुस्से से घर के दो सदस्य बच नहीं पाए।

दरअसल, कलर्स टीवी ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमे सलमान खान दीपक ठाकुर को जमकर लताड़ लगाते नजर आ रहे हैं। इसके अलावा दबंग खान का गुस्सा सुरभि राणा पर भी फूटा है। अनूप जलोटा के घर के बेघर होने के बाद जसलीन मथारू को घरवाले चारो तरफ से घेरते नजर आ रहे हैं और आए दिन उनपर कोई न कोई आरोप लगाए जा रहे हैं।

बताते चलें कि इस शो के शुरूआत में ही इस बात का खुलासा हुआ था कि अनूप जलोटा और जसलीन मथारू पिछले 2 सालों से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं। उन्होंने खुद अपने रिलेशन का खुलासा किया था जिसके बाद दोनों खुब सुर्खियों में रहे। वहीं जो प्रोमों सामने आया है उसमे दीपक, जसलीन-अनूप जलोटा के रिश्ते पर तंज कसते हुए कहते हैं कि, "ऐसा करने के लिए हिम्मत चाहिए और समाने वाले के पास पैसा", यह सुनते ही जसलीन आग बबूला हो जाती हैं। दीपक की यह बात सलमान खान को भी पसंद नहीं आई। सलमान दिपक पर गुस्सा करते हुए कहते हैं कि, "दीपक ठाकुर ठीक हो क्या? ये हक तुमको किसने दिया है कि किसी के ऊपर पर्सनल कमेंट करो और सुरभि जो तुमने किया है वो गाली देने से भी ज्यादा बुरा है"।


कमेंट करें