मनोरंजन

'10 का दम' में फिर दिखेगा सलमान का दम! फीस में मांगे 78 करोड़

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
901
| फरवरी 18 , 2018 , 18:53 IST

बॉलीवुड के दबंग खान यानी की सलमान खान जल्द ही छोटे परदे पर वापसी करने जा रहे हैं। सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले गेम शो ‘दस का दम सीजन 3’ को होस्ट करते हुए नजर आएंगे। लेकिन हर बार की तरह उनके शो से ज्यादा उनको मिलने वाली फीस चर्चा में हैं। खबर है कि वे इस शोज के लिए करीब 100 करोड़ रुपए तक फीस वसूलने वाले हैं।

‘बिग बॉस’ के बाद सलमान खान छोटे पर्दे के शो ‘दस का दम’ से वापसी करने जा रहे हैं और अपने इस शो के लिए वे कुल 78 करोड़ रुपए वसूल रहे हैं। यह रकम 26 एपिसोड के लिए होगी। इस हिसाब से सलमान एक एपिसोड के लिए 3 करोड़ रुपए चार्ज करेंगें।

मिली जानकारी के अनुसार पिछले कई सालों से सलमान खान और मेकर्स इस शो को लेकर बातचीत कर रहे थे लेकिन पैसों पर सहमति नहीं बन पा रही थी। हालांकि, अब बात पक्की हो चुकी है।

'इंडियन प्रीमियर लीग' के खत्म होने के बाद जून में 'दस का दम-3' लॉन्च होगा। हालांकि, चर्चा इस बात को लेकर हो रही है कि शो को सोमवार से गुरुवार तक प्रसारित किया जाएगा या फिर सोमवार से शुक्रवार तक। इस बार शो में कुछ बदलाव भी किए हैं।

पिछली बार की तरह शो के नए सीजन के कंटेस्टेंट्स सेलिब्रिटी नहीं बल्कि आम लोग होंगे। दिलचस्प बात यह है कि शो के चौथे सीजन यानी 'दस का दम-4' की भी तैयारी शुरू हो गई है।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर हैं

कमेंट करें