मनोरंजन

'दबंग 3' के लिए तैयारियां शुरू, फिल्म की हीरोइन और डायरेक्टर हुए फाइनल

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
1822
| मार्च 10 , 2018 , 18:24 IST

सलमान के फैंस उन्हें चुलबुल पांडे के रूप में फिर से देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 'दबंग' सीरीज की तीसरी फिल्म में एक बार फिर सलमान पुलिस अफसर बने नजर आएंगे। फिल्म से जुड़ी कई जानकारियां सामने आई हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसी साल मई से फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी। ख़बर है कि फिल्म इसी साल दिसंबर में आ सकती है। फिल्म में सलमान के साथ सोनाक्षी सिन्हा होंगी।'

सलमान खान की पिछली दोनों दबंग को उनके भाई अरबाज़ ने डायरेक्ट किया था लेकिन इस बार दबंग का निर्देशक बदल दिया गया है। सलमान ने निर्देशन की बागडोर प्रभुदेवा को सौंपी है और इस बात की पुष्टि हो गई है। प्रभुदेवा ने सलमान के साथ वर्ष 2008 में 'वांटेड' बनाई थी।

एक इंटरव्यू में प्रभुदेवा ने कहा कि, पिछले हफ्ते उन्होंने मुंबई आकर सारी डिटेल्स तय कर ली है। सलमान और अरबाज को भला कौन ना कह सकता है। उनके साथ पुराना दोस्ताना है। ऐसा नहीं है कि 'वांटेड' ने उनकी जिंदगी बदल दी। सुपरस्टार्स की जिंदगी में उतार चढ़ाव आते रहते हैं। सलमान को हिट और फ्लॉप से कोई फर्क नहीं पड़ता।

सूत्रों के मुताबिक दबंग की शूटिंग को मई में शुरू कर अक्टूबर में ख़त्म करने का प्लान है। अगर ऐसा होता है को तो पोस्ट प्रोडक्शन में दो महीने का समय लगेगा और फिल्म को दिसंबर में रिलीज़ किया जा सकता है। कहा ये जा रहा है कि दबंग 3 को 28 दिसंबर को लाया जा सकता है। पर यदि ऐसा होता है तो शाहरुख़ खान की फिल्म ज़ीरो पर प्रभाव पड़ सकता है क्योंकि उनकी फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज़ होनी है।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें