मनोरंजन

प्रियंका के 'भारत' छोड़ने पर पहली बार सलमान ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
2119
| अगस्त 7 , 2018 , 17:33 IST

सलमान खान की फिल्म भारत से प्रियंका चोपड़ा के बॉय-बॉय कहने के बाद मीडिया में इसको लेकर काफी चर्चा हो रही है। इस खबर की घोषणा खुद फिल्म के डायरेक्टर अली अब्‍बाज जफर ने अपने ट्विटर हैंडल से किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था कि उनके ऐसा करने की वजह काफी स्पेशल है और उनको भविष्‍य के लिए शुभकामनाएं देकर यह साफ कर दिया है कि यह फैसला आपसी सहमति के बाद लिया गया है। मीडिया में अफवाह ये भी रही कि प्रियंका की सगाई निक से होने के बाद दोनों जल्द शादी कर सकते हैं और इसी कारण प्रियंका ने ये फिल्म छोड़ दी। लेकिन हॉलीवुड की एक मूवी साइन करने के बाद अब सबके मन में फिर से वहीं सवाल चल रहा है।

Priyanka-salman

इसके साथ मीडिया में यह भी खबरें आने लगी कि सलमान, प्रियंका के इस फैसले से काफी नाराज है। अब इस मामले पर पहली बार सलमान ने अपनी चुप्पी तोड़ी हैं। सलमान के बहनोई आयुष शर्मा की डेब्यू फिल्म 'लवरात्रि' का ट्रेलर रिलीज के मौके पर सलमान मीडिया के सामने आए थे, जहां उनसे एक पत्रकार ने 'भारत' पर बात करते हुए यह सवाल किया कि फिल्म से अब प्रियंका चोपड़ा अलग हो चुकी हैं। इसकी वजह उनकी शादी बताई जा रही है, जिसपर सलमान ने जवाब देते हुए कहा, 'देखिए मैं 3-4 दिनों से लवरात्रि को लेकर बिजी हूं, जिसके कारण मैं न्यूज पेपर पढ़ नहीं रहा हूं। जब मैं यह खबर पढ़ लूंगा तब आपको फोन कर के इसका जवाब जरूर दूंगा। हालांकि सलमान के इस जवाब से तो साफ है कि वे इस मुद्दे पर कोई बात नहीं करना चाह रहे।

वहीं इससे पहले मीडिया ने ‘प्रियंका’ के भारत छोड़ने पर उनकी मां से भी सवाल किया गया था। जिसके जवाब में वे ये कहती नजर आई थीं कि आप सलमान से ही क्यों नहीं सवाल कर लेते।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें