मनोरंजन

सिंगिंग के बाद अब एक्टिंग में कदम रखेंगी यूलिया वंतूर, फिल्म में होगा ये खास किरदार

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
2260
| अगस्त 22 , 2018 , 16:22 IST

सलमान खान की करीबी फ्रेंड, रोमानियन मॉडल और सिंगर यूलिया वंतूर जल्द ही बॉलीवुड में एक्टिंग में कदम रखेंगी। खबरों की मानें तो यूलिया ने एक फिल्म साइन कर ली है। जिसकी शूटिंग साल के अंत तक शुरू हो जाएगी। फिल्म को प्रेम सोनी डायरेक्ट करेंगे। हालांकि फिल्म का टाइटल अभी निर्धारित नहीं किया गया है।

Iuliya32

इस फिल्म में यूलिया का किरदार एक कृष्ण भक्त का हो सकता है। वहीं कहा ये भी जा रहा है कि फिल्म सच्ची घटना पर बेस्ड होगी, जिसमें यूलिया पोलैंड की एक लड़की की भूमिका में होंगी। भारत आने के बाद उसकी (यूलिया) जिंदगी इंडिया में आने के बाद अचानक जबरदस्त टर्न ले लेती है। फिल्म की शूटिंग पोलैंड के अलावा मथुरा और दिल्ली में होगी।

Iuliya2

फिल्म की कहानी के आधार पर इस किरदार को निभाने के लिए टीम को एक विदेशी चेहरा चाहिए जो हिन्दी बोलना जानती हो। यूलिया से हाल ही में इस बारे में सम्पर्क किया गया। खबरें हैं कि यूलिया की इस डेब्यू फिल्म सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले बनाए जाएगी। हालांकि अब तक इस फिल्म को लेकर आधिकारिक तौर पर कोई घोषणा नहीं की गई है।

बता दें कि यूलिया वंतूर इन दिनों इंडिया में ही हैं और वे अपने सिंगिंग टैलेंट को निखारने में लगी हैं। यूलिया ने हाल ही में फिल्म 'जीनियस' के 'प्यार ले प्यार दे' गाने में अपनी आवाज दी है।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें