मनोरंजन

सलमान ने बढ़ाया मदद का हाथ, बीमार एक्ट्रेस पूजा डडवाल के पास भेजी टीम

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1212
| मार्च 25 , 2018 , 17:43 IST

सलमान खान के साथ काम कर चुकी एक्ट्रेस पूजा डडवाल मुंबई स्थित शिवड़ी अस्पताल में लगभग पिछले तीन हफ्तों से भर्ती हैं और गंभीर बिमारियों से संघर्ष कर रहीं हैं। अस्पताल के मुताबिक पूजा इस वक्त टीबी और फेफड़ों से संबधित बीमार से जूझ रही हैं।

अर्थिक तंगी से गुजर रहीं एक्ट्रेस की हाल ही में मदद भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार रवि किशन ने की थी। अब मदद के लिए सलमान खान भी आगे आ गए हैं। बता दें कि पूजा डडवाल सलमान खान के साथ फिल्म वीरगति (1995) में काम कर चुकी हैं। सलमान ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा कि वह जल्द ही ठीक हो जाएंगी।

Veergati-733x550

पूजा ने सलमान खान से एक वीडियो के जरिए गुहार लगाई थीं। पूजा के करीबी बताते हैं कि बीमारी की वजह से उनके पति और परिवारवालों ने उन्हें अकेला छोड़ दिया है। सही तरीके से इलाज न होने के चलते उनकी हालत और भी खराब होती जा रही है।

पुणे में अपने दबंग टूर के प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सलमान से जब को-स्टार पूजा के तबियत पर पूछा गया तो उन्होंने कहा कि फिल्म में पूजा मेरी नहीं अतुल अग्निहोत्री की को-स्टार थी। सलमान ने कहा - मैंने पूजा डडवाल के बारे में सुना है।

इसे भी पढ़ें-: ‘बम दिग्गी दिग्गी’ में अपनी अदाओं से सबको दीवाना बनाने वाली साक्षी का हॉट फोटोशूट

मैं जिस तरह संभव हो सकता है, उनकी मदद करने की कोशिश कर रहा हूं। हमारी टीम पहले से ही उनकी देखभाल में जुटी है। मुझे नहीं पता था कि वे अपने जीवन के इस कठिन दौर से गुजर रही हैं। वे जल्द ठीक हो जाएंगी। पूजा ने 'वीरगति' के अलावा 'हिन्दुस्तान' और 'सिन्दूर की सौगंध' जैसी फिल्मों में काम किया है।


कमेंट करें