मनोरंजन

'टाइगर जिंंदा है’ का पोस्टर रिलीज़,एक्शन मोड में दिखीं कैटरीना

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
817
| अक्टूबर 25 , 2017 , 13:39 IST

सलमान खान और कैटरीना कैफ की आगामी फिल्म 'टाइगर जिंदा है' का उनके फैन्स काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यह फिल्म पिछले काफी समय से चर्चा में बनी हुई है और इस फिल्म में काफी समय बाद सलमान खान और कैटरीना कैफ एक साथ नजर आने वाले हैं। हाल ही में इस फिल्‍म की रिलीज डेट सामने आई और अब इस फिल्‍म का नया पोस्‍टर सामने आया है। जिसमें सलमान के साथ कैटरीना भी एक्शन करती हुईं नजर आ रही हैं।

फिल्म का ये पोस्टर एक्शन से भरा है। पोस्टर को देखकर भी ये अनुमान लगाया जा सकता है कि ये फिल्म एक्शन पैक्ड होगी। इस नए पोस्‍टर को सलमान ने ट्वीट करते हुए लिखा, ' टाइगर इस बैक'।पोस्‍टर में कैटरीना और सलमान बंदूकें चलाते नजर आ रहे हैं। फिल्‍म के पोस्‍टर से ही इसके जबरदस्‍त एक्‍शन अंदाज की बानगी मिल रही है।

बता दें कि सलमान और कैटरीना इस फिल्‍म का आखिरी गाना शूट करने के लिए इन दिनों ग्रीस में हैं जहां से इन दोनों ने अपने काफी खूबसूरत फोटो शेयर किए हैं। कैटरीना के शेयर किए हुए एक फोटो में वह सलमान खान के साथ भी नजर आ रही हैं। इस फिल्‍म में यह जोड़ी पूरे 5 सालों बाद साथ नजर आने वाली है।

 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

फिल्म का ज्यादातर हिस्सा सितंबर के अंत तक पूरा कर लिया गया था, आखिरी हिस्सा यानी क्लाइमेक्स सीन अबु धाबी में फिल्माया गया। फिल्म को ऑस्ट्रिया के टाइरोल में भी फिल्माया गया है। 'टाइगर जिंदा है' साल 2012 में कबीर खान के निर्देशन में बनी फिल्म 'एक था टाइगर' का सीक्वल है जिसमें सलमान और कैटरीना जासूस टाइगर और जोया की अपनी-अपनी भूमिका को फिर से दुहराते हुए नजर आएंगे। फिल्म के 22 दिसंबर को रिलीज होने की संभावना है।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें