मनोरंजन

गोवा में हुई Bigg Boss-12 की ग्रैंड ओपनिंग सैरेमनी, बोट से हुई सलमान खान की धमाकेदार एंट्री

शुभा सचान , न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1453
| सितंबर 4 , 2018 , 16:56 IST

सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस के 12वें सीजन की लॉन्चिंग गोवा में की जा रही है। दर्शकों का फेवरेट शो बिग बॉस जल्द ही टीवी पर दस्तक देने वाला है। ये सैरेमनी बेहद ग्रैंड तरह से होगी। इससे पहले इस सीजन की ओपनिंग सेरेमनी लोखंडवाला में होती थी लेकिन पहली बार इसे बदलकर गोवा किया गया है।

ये भी पढ़ें: इंतजार खत्म! BIGG BOSS 12 के पहले प्रोमो के साथ हाजिर हैं सलमान, देखिए

टीवी कलर्स ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लॉन्चिंग की कुछ तस्वारें शेयर की हैं जिसमें सलमान खान बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं । सलमान की एंट्री एक बोट से होती है जिसमें वो बिगबॉस का बड़ा सा बैनर लिए दिख रहे हैं।

ये भी पढ़ें: BIGG BOSS 12 के तीसरे प्रोमों में सलमान ने दिखाई चुगुलखोर और कामचोर की जोड़ी (वीडियो)

DmPORIwVAAE2Z2-

सलमान ने स्टेज पर एंट्री की बाद एक धमाकेदार डांस पर्फार्मेंस भी दी।

इस लॉन्चिंग के दौरान शो के कंटेस्टेंट भी नजर आए। जिनमें से पहली जोड़ी दिखी भारती और हर्ष लिंबाचिया की।  इस दौरान जब सलमान ने भारती से पूछा कि बिग बॉस में जाने की वजह क्या है, तब भारती ने जवाब दिया कि मैं इस शो में पैसे की वजह से आई हूं।' भारती आगे कहती हैं, 'मुझे अपनी इमेज को लेकर बहुत डर लग रहा है। वैसे तो मेरी इमेज बहुत कॉमिडी वाली है।

DmPX4CZXcAAwJvU

मुझे बिग बॉस के घर में रहने के बाद अपने इमेज को लेकर डर लग रहा है। मैं मीडिया वालों से निवेदन करती हूं कि आप लोग मेरी इमेज का ध्यान रखें, बाहर निकलने के बाद मुझे कोई लड़ाकू न कहे। मैं घर से एक हफ्ते में बाहर नहीं निकलना चाहती हूं, मुझे लास्ट तक घर में रहना है।'

DmPZvdrXsAIEojF

वहीं दूसरी जोड़ी दिखी राज नायक और नादिया चौहान की।

DmPfNCSW4AAKzYv

सलमान खान ने नादिया के साथ एक डांस भी किया।

इस दौरान सलमान ने कई क्विज क्वेश्चन और गेम्स भी खेले।

DmPVHRbXsAAlhX4

बता दें कि इस सीजन में कंटेस्टेंट जोड़ियों में नजर आने वाले हैं। बिग बॉस 12 की थीम जोड़ियां हैं। इसके अलावा सिंगल कंटेस्टेंट भी शो का हिस्सा बनेंगे। इस शो में सेलेब जोड़ियों में नजर नहीं आएंगी। शो में 6 सिंगल सेलेब्स एंट्री लेंगे।


कमेंट करें