मनोरंजन

2019 की ईद भी हुई सलमान खान के नाम, रिलीज होगी 'भारत'

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
733
| अक्टूबर 24 , 2017 , 16:57 IST

सलमान खान इन दिनों अली अब्बास जाफर के साथ अपनी फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसी के साथ वो टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस  सीजन 11’ भी होस्ट करते नजर आ रहे हैं। अब ये रिवील किया गया है कि ‘टाइगर जिंदा है’ के बाद सलमान अली अब्बास जाफ की फिल्म ‘भारत’ पर काम शुरू करेंगे।

सलमान खान की फिल्‍म 'भारत' की रिलीज डेट भी अनाउंस हो गई है, फिल्म सिनेमाघरों में 2019 में ईद पर रिलीज होगी। इस फिल्‍म को सलमान खान के जीजा अतुल अग्निहोत्री प्रोड्यूज कर रहे हैं, जबकि इसका निर्देशन डायरेक्‍टर अली अब्‍बाज जफर करेंगे। ट्रेड एनलिस्‍ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि फिल्‍म 'भारत' की शूटिंग अगले साल यानी अप्रैल 2018 में शुरू हो जाएगी।

मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि ये फिल्म साउथ कोरियाई ड्रामा फिल्म ‘ओढ टू माय फादर’ से प्रेरित है। इस फिल्म में 1950 से लेकर वर्त्तमान काल तक कोरिया के इतिहास के बारे में बताया जाएगा। जानकारी के मुताबिक फिल्म के प्रोड्यूसर अतुल अग्निहोत्री ने बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में इस कोरियाई फिल्म को देखा और उन्हें लगा कि ये एक ब्यूटीफुल स्टोरी है और इसे बॉलीवुड के लिए भी बनाया जाना चाहिए।

कुछ दिनों पहले सलमान ने अपनी आने वाली फिल्‍म 'टाइगर जिंदा है' की रिलीज डेट की घोषणा कर अपने फैन्‍स को इसी साल क्रिसमस गिफ्ट दे दिया है। सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी फिल्‍म 'टाइगर जिंदा है' में फिर से नजर आने वाली है। पिछले हफ्ते सलमान ने इस फिल्‍म में अपने लुक के साथ ही यह भी घोषणा की कि 'टाइगर जिंदा है' इसी साल क्रिसमस पर रिलीज होगी।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें