मनोरंजन

सलमान का धमाल लेकर आया 'रेस 3' का गाना 'अल्लाह दुहाई है', देखिये

रवि शर्मा, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1450
| जून 1 , 2018 , 20:44 IST

सलमान खान की ईद पर रिलीज हो रही फिल्म रेस 3 का तीसरा गाना 'अल्लाह दुहाई है' रिलीज हो गया है।  ये गाना 2008 से आ रही रेस सीरीज का सिग्नेचर सॉन्ग है। इस बार गानें में जैकलीन फर्नांडिज और डेजी शाह स्टनिंग लुक में नजर आ रही हैं। 'अल्लाह दुहाई है' गाना 2.47 मिनट का है। ये पहला गाना है जिसमें रेस 3 की पूरी स्टार कास्ट नजर आ रही है।

रेस 3 के लिए 'अल्लाह दुहाई है' को नए और धमाकेदार अंदाज में पेश किया गया है। इस गाने को अमित मिश्रा और जोनिता गांधी ने अपनी आवाज से सजाया है। गाने के वीडियो की बात करें तो इसे देखकर आप अंदाजा लगा सकते है कि यह किसी पार्टी में फिल्माया गया है, जिसमें फिल्म के सभी किरदार नजर आ रहे है। वहीं इस गाने में जैकलीन और डेजी ने कमाल का डांस कमाल किया है। फिलहाल तो फिल्म के इस गाने पर डालिए अपनी नजर…

रेस-3 का ये तीसरा गाना 'अल्लाह दुहाई है' गाने का अपडेटेड वर्जन है। बता दें कि पहला गाना 'हीरिए' और दूसरा 'सेल्फिश' को यूट्यूब पर काफी सुना गया है। अब इस गाने को एक घंटे में एक लाख लोग सुन चुके हैं। इससे पहले सलमान ने इस गाने का टीजर भी लॉन्च किया था। सलमान खान की ये फिल्म 15 जून को रिलीज होगी। इसे रेमो डिसूजा ने डायरेक्ट किया है। खबरों की मानें  तो रिलीज से पहले ही को-प्रोड्यूसर रमेश तौरानी ने फिल्म को 190 करोड़ रुपये में बेच दिया है।

‘रेस 3’ को मुंबई समेत जोधपुर, कश्मीर, लेह लद्दाख और अबू धाबी के खूबसूरत लोकेशन्स पर फिल्माया गया है। इस फिल्म को  2 डी के साथ-साथ 3 डी में भी रिलीज होगी और इससे फिल्म के ताबड़तोड़ एक्शन सींस और धमाकेदार गानों को बड़े परदे पर देखने का मजा ही दोगुना हो जाएगा।


कमेंट करें