मनोरंजन

10 का दम का Promo रिलीज़, इस बार शादियों में बुराई करने वालों की लगेगी क्लास!

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
952
| मई 12 , 2018 , 14:21 IST

सलमान खान जल्द ही अपना शो 10 का दम लेकर आ रहे हैं। कुछ देर पहले ही सलमान ने इस शो का नया प्रोमो शेयर किया है। जिसमें सलमान अपने कंटेस्टेंट से एक मजेदार सवाल पूछते नज़र आ रहे हैं।

शो के पिछले प्रोमो में जहां सलमान ने सवाल किया था कि कितने प्रतिशत लड़के लड़कियों को इंम्प्रेस करने के लिए इंग्लिश बोलते हैं। वहीं अब शो के नए प्रोमो में सलमान शादियों में बुराई करने वालों की टांग खींचते नज़र आ रहे हैं।

इस प्रोमो में सलमान के सामने एक कंटेस्टेंट खड़ा होता है, जिससे सलमान पूछते हैं कि कितने प्रतिशत भारतीय शादियों में बुराइयां निकालते हैं?

सलमान का ये सवाल सुनकर कंटेस्टेंट सोचने लगते हैं और एक के बाद एक उन लोगों की बातों को याद करते हैं जो शादियों में बुराइयां करते हैं। सारी बातों को याद करने के बाद वो सलमान को जवाब देते हैं 60 प्रतिशत। जिसके बाद सलमान उन्हें सही जवाब देने पर चेक पकड़ाते हैं और फिर वो कंटेस्टेंट सलमान को किस करता है।

इस प्रोमो को शेयर करते हुए सलमान ने लिखा, आ रहा हूं जल्द 10 का दम लेकर सिर्फ सोनी टीवी पर।

इस बार के आईपीएल सीजन के खत्म होने के बाद यह शो जून में ऑन एयर किया जाएगा। इस बार के दस का दम में बॉलीवुड और टीवी के कलाकारों के अलावा 'आम जनता' (कॉमनर्स) को भी देखा जा सकेगा।

इस शो के सवाल नेशनल सर्वे के आधार पर होंगे और कंटेस्टेंट्स से प्रतिशत के टर्म में पूछे जाएंगे। सबसे नजदीकी प्रतिशत में उत्तर देने वाला कंटेस्टेंट प्राइज मनी जीत जाएगा। इस शो की प्राइज मनी 10 हजार रुपये से 10 करोड़ रुपये रखी गई है।


कमेंट करें