मनोरंजन

सलमान ने क्यों कहा, दिवाली गिफ़्ट... पसंद आया? अब क्रिसमस पे मिलना

icon सतीश कुमार वर्मा | 0
324
| अक्टूबर 18 , 2017 , 11:55 IST

सलमान के फैंस को उनकी आने वाली फिल्म 'टाईगर ज़िंदा है' का बेसब्री से इंतजार है। अब सलमान ने अपने फैंस को दिवाली का शानदार तोहफ़ा दिया है। सलमान ने क्रिसमस पर रिलीज़ के लिए फिल्म टाइगर ज़िंदा है का फ़र्स्ट लुक रिलीज़ कर दिया है। 

19 अक्टूबर को दिवाली है। सलमान आम तौर पर ईद को आते हैं, मगर इस बार वो क्रिसमस पर आ रहे हैं। इसीलिए फर्स्ट लुक रिलीज़ करने के लिए उन्होंने दिवाली जैसा त्यौहार चुना है। सलमान ने फ़र्स्ट लुक शेयर करते हुए फैंस से पूछा है कि उन्हें ये पसंद आया या नहीं। सलमान ने लिखा है- दिवाली गिफ़्ट... पसंद आया? अब क्रिसमस पे मिलना।

पोस्टर में सलमान के हाथ में गन है और लिखा है- No One Hunts Like A Wounded Tiger, जिससे ज़ाहिर है कि फ़िल्म में सलमान ख़तरनाक अंदाज़ में नज़र आने वाले हैं, क्योंकि ज़ख़्मी शेर ज़्यादा ख़तरनाक होता है। 

2012 में आयी स्पाई थ्रिलर एक था टाइगर के सीक्वल टाइगर ज़िंदा है को अली अब्बास ज़फ़र ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में सलमान कटरीना कैफ़ के साथ रीयूनाइट हो रहे हैं। पहले पार्ट को कबीर ख़ान ने डायरेक्ट किया था। टाइगर ज़िंदा है 2017 की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में शामिल है। ख़ासकर, ट्यूबलाइट में सलमान के नरम तेवर देख इस फिल्म का उनके फ़ैस को शिद्दत से इंतज़ार है। वो अपने हीरो को उसी दबंग वाले रूप में देखने को बेक़रार हैं और टाइगर ज़िंदा है उनकी इस ख़्वाहिश को पूरा करेगी।

दिलचस्प बात ये है कि आमिर ख़ान की फ़िल्में अक्सर क्रिसमस पर रिलीज़ होती हैं, मगर इस बार उनकी सीक्रेट सुपरस्टार दिवाली पर रिलीज़ हो रही है, जबकि सलमान क्रिसमस पर चले गये हैं। 


author
सतीश कुमार वर्मा

लेखक न्यूज वर्ल्ड इंडिया में वेब जर्नलिस्ट हैं

कमेंट करें