मनोरंजन

बहन अर्पिता के घर सलमान खान की गणेश अर्चना, उल्टी आरती कर ट्रोल हुईं कटरीना कैफ

शुभा सचान , न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1646
| सितंबर 14 , 2018 , 15:21 IST

गणेश चतुर्थी के पावन अवसर पर बीती रात मुंबई नगरी में गणेश जी की स्थापना के साथ ही जश्न का माहौल देखा गया। आम जनता से लेकर बॉलीवुड के सेलेब्स भी इस पावन अवसर पर जश्न में डूबे नजर आए। हर कोई अपने-अपने तरीके से गणेशोत्सव मना रहा था, लेकिन मुंबई में गणेश महोत्सव के दिनों में सबकी नजरें सलमान खान के परिवार पर टिकी रहीं। आखिर हो भी क्यों न, क्योंकि सलमान खान अपने पूरे परिवार के साथ गणेश चतुर्थी हर साल बड़े ही धूमधाम से मनाते हैं।

F

इस बार सलमान ने गणेश चतुर्थी के मौके पर अपनी छोटी बहन अर्पिता के घर पर आरती की और धूमधाम से इस दिन को सेलिब्रेट किया। इस मौके पर परिवार के अन्य सदस्यों के साथ ही यूलिया वंतूर, कटरीना कैफ सहित कई बॉलीवुड के सितारे भी शामिल हुए।

Untitled design (20)

जिसकी तस्वीरें और वडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। लेकिन इस दौरान एक ऐसा वाकया हो गया कि अब कैटरीना कैफ को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा हैं। दरअसल, अर्पिता के घऱ गणेश आरती के दौरान कटरीना भी आरती की थाली लेकर आरती करती नजर आईं, लेकिन उन्होने उल्टी आरती करके खुद के लिए सोशल मीडिया पर एक मुसीबत बुला ली।

भले ही उन्होने ये जानबूझकर न किया हो लेकिन अब सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। गौरतलब है कि सलमान खान के जीजा अतुल अग्निहोत्री ने बीती रात अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें खान परिवार के साथ-साथ कटरीना कैफ भी भगवान गणेश की आरती करती नजर आ रही थीं। अतुल अग्निहोत्री के द्वारा पोस्ट किया गया यह वीडियो ही कटरीना की ट्रोलिंग का कारण बना है।

TROL

असल में कटरीना कैफ इस वीडियो में बाईं तरफ से भगवान गणेश की आरती करती नजर आ रही हैं।

TROLL4

इस वीडियो के बाद ट्रोलर्स उन्हें जमकर ट्रोल करने लगे।


कमेंट करें