मनोरंजन

सलमान ने स्वीकारा किरण रिजिजू का फिटनेस चैलेंज, शेयर किया ये वीडियो

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1987
| अगस्त 11 , 2018 , 18:15 IST

राज्यवर्धन सिंह राठौर के फिटनेस चैलेंज 'हम फिट तो इंडिया फिट' को बॉलीवुड के भाईजान कहे जाने वाले सलमान खान ने एसेप्ट कर लिया है। सल्लू मियां ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में सलमान खान साइकिल चलाते और जिम करते नजर आ रहे हैं।

ट्विटर पर इस वीडियो को पोस्ट कर सलमान खान ने लिखा- 'खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ द्वारा शुरू किया गया 'हम फिट तो इंडिया फिट' गजब का कैंपेन है। मैं किरण रिजिजू का फिटनेस चैलेंज स्वीकार करता हूं। मेरा वीडियो यहां देखें'-

बता दें कि केंद्रीय खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने देश में फिटनेस को बढ़ावा देने के लिए कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर कसरत करते हुए अपना एक विडियो शेयर किया था, जिसके जरिए राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने लोगों को 'हम फिट तो इंडिया फिट' नाम से चैलेंज दिया था।
सलमान खान को बॉलीवुड में अपनी बेस्ट बॉडी के लिए जाना जाता है। वह अपनी ज्यादातर फिल्मों में अपनी फिट बॉडी दिखाते हैं। इस विडियो में भी सलमान को शर्ट के बिना एक्सरसाइज करते देखा जा सकता है।

बता दें कि सलमान के अलावा दीपिका पादुकोण, अनुष्का शर्मा, अमिताभ बच्चन भी पहले यह चैलेंज ले चुके हैं। इस समय सलमान अपनी अगली फिल्म 'भारत' की सेकंड शेड्यूल की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में साथ कैटरीना कैफ नजर आएंगी।


कमेंट करें