मनोरंजन

धमाका! फिल्म ‘भारत’ में 5 अलग-अलग लुक में नजर आएंगे सलमान

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
924
| जनवरी 24 , 2018 , 16:05 IST

सलमान खान पिछली कुछ फिल्‍मों से अपने लुक के साथ लगातार एक्‍सपेरिमेंट कर रहे हैं। ‘सुल्‍तान’ के लिए उन्‍होंने बाल छोटे करवाए। वजन बढ़ाया, फिर घटाया। ‘टाइगर जिंदा है’ में भी उनका गजब स्‍वैग देखने को मिला। दिलचस्‍प है कि 2019 में ईद पर रिलीज होने वाली फिल्म ‘भारत’ के लिए भी वह कुछ ऐसा ही करने वाले हैं। इस बार सलमान एक-दो नहीं, बल्‍क‍ि फिल्‍म में पूरे 5 अलग-अलग लुक में नजर आएंगे।

फिल्‍म में 1940 से 70 साल तक की कहानी दिखाई जाएगी। प्रोस्‍थेटिक्‍स और वीएफएक्‍स की मदद से इसमें सलमान एक से के बाद एक अलग-अलग लुक में नजर आएंगे। बता दें कि इस बात का खुलासा फिल्म के डायरेक्टर ने मुंबई मिरर को दिए इंटरव्यू में किया।

बता दें कि इस फिल्म को भी डायरेक्टर अली अब्बास जफर ही डायरेक्ट कर रहे हैं। अली ने आगे बताया कि 'ये एक बहुत ही खूबसूरत फिल्म होगी जो कि सलमान खान पर पूरी तरह से फिट बैठती है। हालांकि हम फिल्म की शूटिंग जून से शुरू करने वाले हैं लेकिन इसकी तैयारी हम 6 फरवरी से ही शुरू कर देंगे।' फिल्म को सलमान के जीजा अतुल अग्निहोत्री प्रोड्यूस कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें-पान मसाले का एड दिखाने पर करण जौहर को नोटिस, हो सकती है 5 साल की जेल!

बताया जा रहा है कि फिल्म 'भारत' आधिकारिक तौर पर 2014 में आई कोरियन ड्रामा फिल्म 'एन ऑड टू माय फादर' का रीमेक है। लेकिन ये भी बताया जा रहा है कि फिल्म 'भारत' का हिंदी वर्जन इसके बिल्कुल उलट होगा जो कि भारत-पाकिस्तान के पार्टीशन के दौर पर फिल्माया जाएगा।

जब अली से इस फिल्म के आइडिया के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि सलमान ने ही उन्हें 'एन ऑड टू माय फादर' को देखने को कहा और इस पर स्क्रिप्ट तैयार करने को कहा। इसके बाद अली ने ये फिल्म देखी और उन्हें ये फिल्म बेहद पसंद आई। बता दें कि फिल्म 'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग के दौरान ही सलमान और अली में ये बातें हुई थी।

इतना ही नहीं इसी साल सलमान खान की फिल्म 'रेस-3' भी रिलीज होने वाली है जो कि एक मल्टीस्टारर फिल्म है। यहां तक कि सलमान फिल्म 'दबंग-3' भी इस साल के अंत में लाने की सोच रहे हैं। इसके लिए फिल्म की शूटिंग अप्रैल में शुरू होने जा रही है। जाहिर है सलमान के फैंस को अब इन तीनों फिल्मों का बेसब्री से इंतजार रहेगा।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें