मनोरंजन

पहली बार साथ नजर आएंगे सलमान, प्रियंका और कटरीना, फिल्म में होगा लव ट्राएंगल!

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1723
| अप्रैल 15 , 2018 , 16:02 IST

रेस 3 के अलावा सलमान की फिल्म भारत का भी भाईजान के फैन्स को बेसब्री से इंतजार हैं। फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर कर रहे हैं। पहले इस फिल्म के लिए प्रियंका चोपड़ा का नाम सामने आ रहा था फिर खबरें आईं कि प्रियंका ने फिल्म को करने से मना कर दिया है और अब कटरीना फिल्म में होंगी। इसके बाद कहा गया कि कटरीना नहीं, प्रियंका ही फिल्म की हीरोइन होंगी।

वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के अब कटरीना और प्रियंका दोनों ही इस फिल्म में काम करेंगी। फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि फिल्म की हीरोइन को लेकर काफी कंफ्यूजन था और अलग-अलग कयास लगाए जा रहे थे। मेकर्स भी इस पर कुछ नहीं बोल रहे थे क्योंकि कई अभि​नेत्रियों से बात चल रही थी। लेकिन अब उन्होंने प्रियंका और कटरीना दोनों को फाइनल कर लिया है। फिल्म में दोनों अभिनेत्रियों की भूमिका महत्वपूर्ण होगी।

दोनों अदाकाराओं के फिल्म में अलग-अलग और महत्वपूर्ण किरदार होंगे। इसकी शूटिंग जून 2018 से शुरू हो जाएगी।

फिल्म से जुड़े सूत्रों ने जूम टीवी को बताया कि प्रियंका ने इस फिल्म में काम करने की हामी भर दी है। हालांकि, उन्होंने अपनी फीस भी बढ़ा दी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने काफी ज्यादा फीस की डिमांड की है। बता दें कि प्रियंका और सलमान फिल्म मुझसे शादी करोगी (2004) और गॉड तुस्सी ग्रेट हो (2008) में साथ काम कर चुके हैं।


कमेंट करें