मनोरंजन

सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा पर FIR दर्ज, गैंगरेप की धमकी देने का आरोप

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
490
| अक्टूबर 21 , 2017 , 14:20 IST

सलमान खान इन दिनों रियलिटी शो बिग बॉस को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए हैं। कुछ दिन पहले दबंग खान ने जुबैर खान को उनके गलत बर्ताव के लिए बिग बॉस से बाहर निकाल दिया था। जिसके बाद जुबैर ने सलमान के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। अब सुपरस्टार सलमान खान के बीच जारी जंग में एक नया मोड़ आ गया है अब सलमान के बेहद अजीज बॉडीगार्ड शेरा के खि‍लाफ भी एक FIR दर्ज हुई है। शेरा पर गैंगरेप की धमकी देने का संगीन आरोप मुंबई की रहने वाली एक महिला ने लगाया है।

Image1

मुंबई के खार पुलिस स्टेशन में ये FIR दर्ज हुई है। आरोप लगाने वाली महिला का कहना है कि शेरा ने उसे जुबैर खान वाले केस में सेटलमेंट करने को कहा। ऐसा नही करने पर उससे गैंगरेप करने की बात कही। शेरा के खि‍लाफ लगाए गए इन आरोपों के चलते आईपीसी की धारा 509 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

हालांकि शेरा ने आरोपों को पूरी तरह से खारिज किया है। उन्होंने कहा, ‘आरोप लगाने वाली महिला से उनकी कभी बात तक नहीं हुई है। वो ये भी नहीं जानते कि वो कौन है।’ आपको बता दें कि शेरा सलमान खान के बॉडीगार्ड हैं। हर पल परछाई की तरह सलमान के साथ रहते हैं। दो दशक से भी ज्यादा वक्त से शेरा, सलमान खान के साथ हैं।

Image2

गौरतलब है कि सलमान खान कंटेस्टेंट जुबेर खान पर काफी गुस्सा हुए थे। जुबेर की बदतमीजियों और गाली-गलौज को लेकर सलमान इतना भड़क गए कि उन्होंने ये तक कह दिया, "घर से बाहर निकलने के बाद अगर कुत्ता नहीं बनाया तो मेरा नाम सलमान खान नहीं।"  इस दौरान सलमान ने जुबेर को उनकी सच्चाई जनता को बताने की भी धमकी दी।  पूरे एपिसोड के दौरान सलमान अब आगे ऐसा न करने की बात कहते रहे। वहीं बीच में जब जुबेर ने सलमान को भाईजान कहा तो उन्होंने खुद को भाई न कहने के लिए सख्ती से मना कर दिया। जिसके बाद जुबैर ने सलमान के खिलाफ एफआइआर दर्ज करवाई थी।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें