नेशनल

सलमान के वकील को जान से मारने की धमकी, गैंगस्टर रवि पुजारी ने फोन कर धमकाया

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
752
| अप्रैल 6 , 2018 , 14:01 IST

काला हिरण शिकार मामले में दोषी करार दिये गये सलमान खान के वकील को धमकियां मिल रही हैं। सलमान खान के वकील महेश बोरा ने कहा है कि उन्हें सलमान खान की जमानत पर अदालत में पेश न होने की धमकी मिली है।

महेश बोरा ने मीडिया को बताया कि उन्हें गुरुवार से ही एसएमएस और इंटरनेट कॉल के जरिए धमकियां मिलनी शुरू हो गई थीं। उन्हें धमकी दी गई कि वो शुक्रवार को सलमान खान की जमानत की सुनवाई के लिए कोर्ट न जाएं। अगर वो सलमान खान की जमानत को लेकर अदालत में जाएंगे तो उन्हें जान से मार दिया जाऐगा। मिडिया से मिली जानकारी के मुताबिक इन धमकियों के पीछे गैंगस्टर रवि पुजारी का हाथ बताया जा रहा है।

आपको बता दें कि सलमान खान की जमानत पर सुनवाई के लिए शुक्रवार को जज और उनके वकील महेश बोरा अदालत पहुंचे। लेकिन काला हिरण शिकार केस में सलमान खान को राहत नहीं मिल सकी।

अदालत ने सलमान खान की जमानत पर सुनवाई कल तक के लिए टाल दी है। अब ऐसे में सलमान खान के प्रशंसक और उनके वकील को उम्मीद है कि शनिवार  को सलमान खान की जमानत पर सुनवाई होगी और उन्हें जमानत मिल जाएगी।

क्या था मामला?

आपको बता दें कि 20 साल पहले जोधपुर के कांकण गांव में काले हिरण के शिकार के मामले में सलमान खान को जोधपुर की एक अदालत ने दोषी करार दिया है। अदालत ने सलमान खान को इस मामले में 5 साल जेल की सजा सुनाई है। सलमान खान पर 10000 रुपये का जुर्माना भी लगाया गया है।

सलमान खान पर आरोप था कि साल 1998 में वो निर्देशक सूरज बड़जात्या की फिल्म ‘हम साथ-साथ हैं’ की शूटिंग के लिए जोधपुर में थे। यहां पर उन्होंने काले हिरण का शिकार किया था। इस मामले में फिल्म के दूसरे स्टार कास्ट (सैफ अली खान, तब्बू, सोनाली बेंद्र) भी आरोपी थे।

लेकिन अदालत ने इन सभी को बरी कर दिया था। गुरुवार को इस मामले की अंतिम सुनवाई हुई थी और इसी दिन जज देव कुमार खत्री ने अपना फैसला सुनाया था। सलमान खान गुरुवार की दोपहर से ही जेल में हैं।


कमेंट करें