राजनीति

संबित का विवादित ट्वीट, बोले-'महागठबंधन और आतंकी हाफिज सईद एक जैसे'

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
683
| जून 3 , 2018 , 13:24 IST

विपक्षी एकजुटता से भविष्य में बीजेपी को नुकसान होने की आंशका है, यही वजह है कि बीजेपी विपक्ष पर हमला करने का कोई मौका नहीं छोड़ना चाहती। बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने एक ट्वीट कर महागठबंधन की तुलना आतंकी हाफिज सईद से कर दी है।

संबित पात्रा ने हाफिज सईद के भाषण का एक वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है जिसमें वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को रोकने की बात कर रहा है। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए संबित ने लिखा, 'इसमें कोई नई बात नहीं है कि महागठबंधन 2019 में मोदी को प्रधानमंत्री बनने से रोकना चाहता है, ऐसे कई अन्य लोग भी हैं जो यही चाहते हैं। हाफिज सईद खुलेआम नरेंद्र मोदी का खून बहाने की बात कर रहा है।

वीडियो में हाफिज सईद किसी जनसभा में प्रधानमंत्री मोदी पर सीधा हमला बोलते दिख रहा है। हाफिज बोल रहा है कि मोदी इस्लामाबाद पर दबाव डाल रहा है कि हाफिज क्यों बोल रहा है, लेकिन अगर तू बोलेगा तो मैं भी बोलूंगा। अगर कश्मीर में बांध लगाकर पाकिस्तान का पानी रोका जाएगा तो नदियों में खून बहेगा।

इस ट्वीट के बाद संबित ने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने महागठबंधन की तुलना आतंकी हाफिज से करने से इनकार किया। लेकिन उन्होंने लिखा कि, मोदी की ओर से कालेधन और भ्रष्टाचार पर हमला भारत में विपक्ष को एक मंच पर ले आया। सर्जिकल स्ट्राइक और आंतकवाद पर हमले से हाफिज सईद निराश है। यह साबित करता है कि मोदी सरकार सही दिशा में आगे बढ़ रही है।

बता दें कि 14 सीटों पर हुए उपचुनावों के नतीजों में बीजेपी को विपक्षी एकजुटता ने करारा झटका दिया है। कैराना और नूरपुर सीट हारने के साथ-साथ बीजेपी की कई सीटों पर विपक्षी दलों ने कब्जा जमाया है। इससे पहले कर्नाटक में भी विपक्षी एकता की वजह से बीजेपी की सरकार ढाई दिन में गिर गई थी। ऐसे में इस महागठबंधन को 2019 के चुनाव में बीजेपी के लिए बड़ी चुनौती माना जा रहा है।


कमेंट करें