विज्ञान/टेक्नोलॉजी

Samsung Galaxy J8 की बिक्री भारत में शुरू, जानें फीचर्स और कीमत

दीपक गुप्ता, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
2834
| जून 28 , 2018 , 13:54 IST

आज से भारत में Samsung Galaxy J8 स्मार्टफोन बिक्री के लिए उपलब्ध हो गया है। Samsung इसी हफ्ते ये जानकारी दी थी कि भारत में Samsung Galaxy J8 स्मार्टफोन बिक्री 28 जून से शुरू होगी। Samsung के इस स्मार्टफोन में इनफिनिटी डिस्प्ले है और इसे पिछले महीने गैलेक्सी जे6 के साथ भारत में लॉन्च किया गया था। Samsung Galaxy J8 की खासियत है इसमें दी गई 18.5:9 आस्पेक्ट रेशियो वाली सुपर एमोलेड इनफिनिटी डिस्प्ले और ऐंड्रॉयड 8.0 ओरियो। फोन में फेस अनलॉक फीचर और आर्टिफिशल इंटेलिजेंस फीचर्स भी दिए गए हैं।

Mmm

Samsung Galaxy J8 स्मार्टफोन की भारत में कीमत 18990 रुपये है। आज से भारत में इसे खरीदा जा सकेगा। स्मार्टफोन ब्लू, ब्लैक और गोल्ड कलर वेरियंट्स में मिलता है। फोन को सैमसंग इंडिया के ई-स्टोर, पेटीएम, फ्लिपकार्ट और ऐमज़ॉन पर उपलब्ध कराया जाएगा। हैंडसेट ब्लैक, ब्लू और गोल्ड कलर वेरियंट्स में आता है।

Ffffgfh

4 जीबी रैम व 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज में मिलता है। गैलेक्सी जे8 स्मार्टफोन भी ऐंड्रॉयड 8.0 आधारित सैमसंग एक्सपीरियंस पर चलता है। स्मार्टफोन में 6 इंच फुलएचडी साथ ही सुपर एमोलेड 'इनफिनिटी डिस्प्ले' है। इसका आस्पेक्ट रेशियो 18.5:9 है। फोन में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर है। रैम 4 जीबी है। फोन में 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज है जिसे 256 जीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ा सकते है।

Fff

Samsung Galaxy J8 में रियर पर ड्यूल कैमरा सेटअप है। फोन में 16 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर और 5 मेगापिक्सल सेकंडरी सेंसर है। सेल्फी और विडियो के लिए फोन में अपर्चर एफ/1.9 के साथ 16 मेगापिक्सल सेंसर है। दोनों कैमरे एलईडी फ्लैश के साथ आते हैं। फोन में 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस/ए-जीपीएस, माइक्रो-यूएसबी पोर्ट और 3.5 एमएम हेडफोन जैक दिए गए हैं।


कमेंट करें