खेल

स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया बोलीं, निजी जीवन के लिए असुरक्षित नहीं, संवेदनशील हूं

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
410
| सितंबर 26 , 2017 , 20:24 IST

भारत की स्टार महिला टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा का कहना है कि जब भी उनके निजी जीवन की बात आती है, तो वह अपने रिश्तों को लेकर असुरक्षित महसूस नहीं करती। सानिया का कहना है कि वह अपने रिश्तों को लेकर संवेदनशील हैं। पाकिस्तान के क्रिकेट खिलाड़ी शोएब अख्तर की पत्नी सानिया ने अभिनेत्री नेहा धूपिया के साथ एक चैट शो 'नो फिल्टर नेहा' में यह बातें जाहिर कीं।

स्वयं को दिए जाने वाले सुझाव के बारे में पूछे जाने पर सानिया ने कहा कि मुझे थोड़ा कम संवेदनशील होने की जरूरत है। मैं अपने रिश्तों के लिए असुरक्षित नहीं, बल्कि संवेदनशील हूं। मुझे अब अपनी समस्याओं को लेकर अधिक बातचीत करनी होगी और वह भी बेहतर तरीके से।

टेनिस खिलाड़ी ने इस दौरान, उस लम्हे को भी याद किया जब उन्हें हैदराबाद के फलकनुमा पैलेस से बाहर कर दिया गया था। सानिया ने कहा कि मैंने शीर्ष वरीयता प्राप्त करने पर पार्टी का आयोजन किया था। यह पार्टी सारी रात चली थी और सभी शोर-शराबा करते हुए पैलेस के पूल में घुस गए थे।

Sania-mirza-un-goodwill

महिला टेनिस खिलाड़ी ने कहा कि करीब पांच बजे पैलेस के लोगों ने कहा कि हमारी पार्टी की आवाज काफी तेज है और इस कारण अब हमें इस पार्टी को बंद करके जाना होगा। हमने काफी कोशिश की उन्हें मनाने की, लेकिन बाद में हमें जाना पड़ा। इससे पार्टी का मजा खराब हो गया था।

टैग्स: #Sania Mirza|Shoaib malik

कमेंट करें