मनोरंजन

The Fault In Our Stars के रीमेक में सुशांत के साथ बनेगी इस एक्ट्रेस की जोड़ी

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
1816
| मार्च 19 , 2018 , 19:34 IST

सुशांत सिंह राजपूत को हॉलीवुड फिल्म 'द फॉल्ट इन अावर स्टार्स' के हिंदी रीमेक के लिए फाइनल कर लिया गया है। इस फिल्म में उनकी जोड़ी नई नवेली एक्ट्रेस संजना सांघी के साथ जमेगी।

'द फॉल्ट इन आवर स्टार्स' का रीमेक फॉक्स स्टार स्टूडियो के बैनर तले बनने वाली इस फिल्म को मुकेश छाबड़ा डायरेक्टर करेंगे।जबकि म्यूजिक एआर रहमान देंगे।

इस फ़िल्म में सुशांत सिंह राजपूत नायक के रोल में नज़र आएंगे, जबकि नायिका के लिए एक नया चेहरा ढूंढा है, नाम है- संजना सांघी। इस ख़ूबसूरत चेहरे को देखकर आप सोच रहे होंगे, कहां देखा है। संजना को आप कई विज्ञापन फ़िल्मों और कुछ फ़ीचर फ़िल्मों में देख चुके हैं। हालांकि उनके रोल इतने लंबे नहीं थे कि आप याद रख सकें। संजना ने रॉकस्टार, हिंदी मीडियम और लेटेस्ट फुकरे रिटर्न्स में छोटे-छोटे किरदार निभाये हैं। आपको बता दें कि इसी रोल के लिए पहले कृति सनोन की बहन नूपुर सनोन के साथ बातचीत चल रही थी।

कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने बताया, ''संजना से मेरी पहली मुलाकात 'रॉकस्टार' की कास्टिंग के दौरान हुई थी। मुझे वह काफी यंग और एनर्जेटिक लड़की लगीं। कुछ सालों बाद हम ऐड कास्टिंग के लिए फिर मिले।''

इसके आगे मुकेश ने कहा, ''इस दरमियान वह एक परिपक्व और शानदार एक्ट्रेस के तौर पर उभरीं। मुझे तुरंत यकीन हो गया कि एक दिन मैं इनके साथ जरूर फिल्म बनाऊंगा। जैसे ही 'द फॉल्ट इन अवार स्टार' की स्क्रिप्ट तैयार हुई, वह इस रोल में फिट बैठीं। उसका चेहरा इसके लिए परफेक्ट है। मैं इस प्रतिभाशाली लड़की के साथ फिल्म बनने के लिए बेकरार हूं।''

बता दें कि 'द फॉल्ट इन आवर स्टार्स' साल 2014 में रिलीज हुई थी। ये एक रोमांटिक फिल्म हैं। फिल्म की कहानी की बात करें तो जॉन ग्रीन के इसी नाम के नावेल पर बनी यह फिल्म कैंसर पीड़ित दो प्रेमियों की कहानी है।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें