मनोरंजन

29 जून को रिलीज होगी संजय दत्त की बायोपिक, इस फिल्म से होगी भिड़ंत

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
1058
| जनवरी 5 , 2018 , 12:08 IST

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त पर बन रही बायोपिक फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान हो गया है। ये फिल्म इसी साल 29 जून 2018 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। संजय दत्‍त की बायोप‍िक पहले 30 मार्च को र‍िलीज होने वाली थी, अब इस फ‍िल्‍म की र‍िलीज बदल दी गई है।

माना जा रहा है क‍ि Baaghi के डर से संजय दत्‍त की बायोप‍िक की डेट बदली है। इस फिल्म को राजकुमार हिरानी डायरेक्ट कर रहे हैं वहीं विधु विनोद चोपड़ा इसके प्रोड्सयूर हैं। इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है।

संजय दत्त की जिंदगी पर बन रही फिल्म के नाम को लेकर काफी चर्चाएं हो रही थीं कि इस फिल्म का नाम 'संजू' रखा जायेगा। लेकिन अब नयी ख़बर यह है कि इस फिल्म का नाम संजू नहीं होगा, बल्कि दत्त होगा। 29 जून को दत्‍त की बायोप‍िक का मुकाबला दि‍लजीत दोसांझ और तापसी पन्‍नू की फ‍िल्‍म सूरमा से होगा।

संजय दत्त की बायोपिक में संजय की भूमिका रणबीर कपूर निभा रहे हैं। रणबीर के संजय दत्त जैसे लुक को लेकर काफी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। रणबीर तस्वीरों में पूरी तरह से संजय की तरह लग रहे थे। रणबीर कपूर ने इस फिल्म में अपने लुक्स को लेकर काफी मेहनत की है। इस दौरान वो कई बार संजय दत्त से भी मिले और उनकी जीवन को करीब से जाना। इस फिल्म में संजय दत्त की पत्नी मान्यता की भूमिका में दीया मिर्जा हैं। इसके अलावा इस फिल्म में सोनम कपूर, अनुष्का शर्मा, परेश रावल, करिश्मा तन्ना और विकी कौशल सहित कई और सितारे भी हैं।

इस फिल्म की शूटिंग के दौरान जो तस्वीरें देखने को मिली उसमें रणबीर कपूर बिल्कुल संजय दत्त जैसे नज़र आ रहे हैं। फैंस को ये लुक काफी पसंद भी आया है।

इस फिल्म में संजय दत्त की मां नरगिस दत्त का किरदार अभिनेत्री मनीषा कोईराला निभा रही हैं। मनीषा ने अपने सोशल मीडिया पर इसकी शूटिंग की कई तस्वीरें भी पोस्ट की हैं। मनीषा के इस लुक की सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है।

 

A post shared by A Stars Real Life (@astarreallife) on

मनीषा ने इस फिल्म की शूटिंग खत्म करने के बाद डायरेक्टर के साथ एक तस्वीर इंस्टा पर पोस्ट की थी।

 
 

A post shared by Aakash Parmar (@ap303223) on

A post shared by Manisha Koirala (@m_koirala) on


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें