मनोरंजन

फैन ने संजय दत्त के नाम की सारी जायदाद, एक्टर ने उठाया ये कदम

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
1767
| मार्च 8 , 2018 , 12:53 IST

बॉलीवुड एक्टर्स के फैन उनके लिए क्या कुछ नहीं करते, लेकिन संजय दत्त की एक फीमेल फैन ने मरने के बाद कुछ ऐसा किया कि सभी हैरान हो गए है। दरअसल, मुंबई की निशि हरीश्चंद्र त्रिपाठी ने मौत के बाद अपनी सारी प्रॉपटी संजय दत्त के नाम कर दी है।

इस प्रॉपर्टी में 10 करोड़ का मकान शामिल है। संजय दत्त को जब इस बात का पता चला तो वो भी हैरान रह गए।

बताया जा रहा है कि निशी अपनी 80 साल की मां और परिवार के साथ मुंबई में रहती थीं। वह मालाबार हिल में 10 करोड़ रुपये से ज्यादा की कीमत के 3 BHK फ्लैट में रहती थीं।

हैरानी की बात है कि संजय को तब तक इसका अंदाजा भी नहीं था कि निशी कौन हैं, जब तक उन्हें 29 जनवरी को इसकी जानकारी देने के लिए पुलिस का फोन आया। संजय से कहा गया कि निशी का निधन हो गया है और वह अपना बैंक अकाउंट और लॉकर उन्हें सौंपकर गई हैं।

ये भी पढ़ें-बाथटब में कंगना की हरकतें देख आप भी कहेंगे 'मेंटल है क्या'

पुलिस का कहना है कि 62 वर्षीय त्रिपाठी संजय दत्त की बड़ी फैन थीं। इस बात से उनके परिवार वाले भी हैरान रह गए, जब उन्हें पता चला कि निशी अपना अकाउंट और लॉकर अभिनेता के नाम कर गई हैं। कानूनी प्रक्रिया के चलते अब तक बैंक लॉकर भी खोला नहीं गया है, वहीं संजय दत्त की ओर से भी साफ कर दिया गया है कि उन्हें निशी के अकाउंट, संपत्ति या लॉकर से कुछ भी नहीं चाहिए और इसे उनके परिवार को सौंपना चाहिए।

संजय दत्त ने अटॉर्नी को एक पत्र लिखकर भेजा है जिसमें उन्होंने सारी संपत्ति निशि के परिवार को देने की बात कही है, और किसी तरह का दावा न करने की बात कही है। इस पूरे मामले में संजय दत्त ने कहा है, “बतौर एक्टर हमें इस बात की आदत रहती है कि फैन्स अपने बच्चों के नाम हमारे नाम पर रख देते हैं, हमारा पीछा करते हैं और गिफ्ट देते हैं। लेकिन इस बात ने तो मुझे हैरत में डाल दिया। मैं कोई क्लेम नहीं करने जा रहा। मैं निशि को भी नहीं जानता. मैं पूरे मामले से बहुत भावुक हो गया हूं।”


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें