मनोरंजन

Confirm: अगले साल जून में शुरू होगी संजय दत्त की फिल्म 'मुन्नाभाई 3' की शूटिंग

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1594
| नवंबर 19 , 2018 , 15:57 IST

संजय दत्त की सुपरहिट फिल्म जहां से उनकी फिल्मी लाईफ वापस ट्रैक पर लौट आई फिल्म मुन्नाभाई। इस फिल्म को दर्शकों ने बेहद ही पसंद किया और खासकर संजय दत्त की एक्टिंग की भी खुब तारीफें हुई थी। मुन्नाभाई के बाद मुन्नाभाई एम बी बी एस आई और अब खबर है कि जल्द मुन्नाभाई 3 आने वाली है।

राजकुमार हिरानी की इस सुपरहिट फ्रेंचाइसी फिल्म मुन्नाभई 3 अगले साल जून में फ्लोर पर जाएगी। हिरानी और जोशी इन दिनों इसकी स्क्रिप्ट को फाइनल टच देने में लगे हुए हैं। फिल्म से जुड़े लोगों ने इसकी पुष्टि की है। फिल्म में मुन्नाभाई और सर्किट के रोल में संजय दत्त और अरशद वारसी ही होंगे। बोमन ईरानी भी इस फिल्म से जुड़े रहेंगे। हिरानी वैसे भी उन्हें अपनी फिल्मों के लिए लकी मैस्कट मानते हैं।

इस फिल्म में एक्ट्रेस को लेकर कहा जा रहा है कि संजय दत्त के अपोजिट किसी नई एक्ट्रेस को कास्ट किया जाएगा। एक्ट्रेस की कास्टिंग स्क्रिप्ट का लास्ट ड्राफ्ट तैयर हो जाने पर की जाएगी। वैसे भी दोनों ही फिल्मों में एक्ट्रेस बदली गईं थी। फिल्म को लेकर बीते दिनों चर्चा थी तीसरे पार्ट में आरशद वारसी सर्किट के रोल में नजर नहीं आएंगे। कहा जा रहा था कि यह किरदार संजू में संजय दत्त के जिगरी दोस्त बने विक्की कौशल निभाएंगे। मगर पहले विक्की कौशन ने और अब खुद अरशद वारसी ने इसे महज एक अफवाह करार दिया है।


कमेंट करें