मनोरंजन

संजय दत्त ने अपनी बायोग्राफी को बताया फर्जी, लेखक को भेजा लीगल नोटिस

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1520
| मार्च 21 , 2018 , 21:22 IST

अभिनेता संजय दत्त की लाइफ पर आधारित बुक ''संजय दत्त: द क्रेजी अनटोल्ड लव स्टोरी ऑफ बॉलीवुड बैड बॉय'' के खिलाफ एक्टर ने लीगल एक्शन लेने का फैसला किया है। संजय ने कहा है कि यह कोई फेक बुक है जिसे मेरी बायोपिक बताकर मार्केट में बेचा जा रहा है।

ट्वीट के ज़रिये संजय दत्त ने बताया कि मेरी ओरिजिनल बायोग्राफी जल्द ही सबके सामने आएगी, जो कि रियल फैक्ट्स और सत्य घटनाओं पर आधारित है। संजय दत्त ने बताया कि उन्होंने यासीर उस्मान या किसी भी पब्लिकेशन को अपनी बायोग्राफी पब्लिश करने की अथॉरिटी नहीं दी है। ट्वीट के ज़रिये संजय ने ये भी कहा कि यासीर उस्मान के खिलाफ उन्होंने लीगल नोटिस जारी कर दिया है।

नोटिस के जवाब में पब्लिकेशन ने कहा कि किताब का कंटेंट पब्लिक डोमेन में पड़ी जानकारी से लिया गया है। हालांकि संजय दत्त का कहना है कि बायोग्राफी के कुछ अंश मेरे पुराने इंटरव्यू से लिए गए हैं और कुछ 1990 के दशक के मैगजीन में छपने वाली गॉसिप्स और टैबलॉइड में से जो कि पूरी तरह से दिमागी कल्पना थी। ऐसी खबरों में कोई सच्चाई नहीं थी।

Related image

अभिनेता संजय दत्त की इस कथित बायोग्राफी में उनकी निजी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे किए गए हैं। इसमें माधुरी के साथ उनके अफेयर का किस्सा बयां किया गया है। किताब में बताया गया है कि संजय दत्त की पत्नी रिचा तक कैसे एक्टर के अफेयर की खबर पहुंची। कहा गया है- जब रिचा न्यूयॉर्क में थी तब उन्हें पति के माधुरी संग अफेयर की खबर मिली। उन दिनों वे न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करा रही थीं। पति के अफेयर के बारे में जानकर रिचा बेचैन हो गईं और वे किसी भी तरह से भारत आकर अपनी शादी को बचाना चाहती थीं।

हालाँकि संजय दत्त ने इन सभी अफवाओं को महज़ एक काल्पनिक कथा बताया है। जिसके लिए वह कानून का सहारा ले रहे हैं।


कमेंट करें