मनोरंजन

कभी 'ड्रग एडिक्ट' रहे संजू बाबा अब चलाना चाहते हैं नशे के खिलाफ कैंपेन

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
1757
| सितंबर 2 , 2018 , 15:37 IST

अभिनेता संजय दत्त नशे के खिलाफ लोगों को जागरुक करने की इच्छा जताई है। और उनकी ये ख्वाहिश शायद उत्तराखंड सरकार पूरी कर सकती है। जी हां, सजंय दत्त ने उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र रावत से मुलाकात कर नशे के खिलाफ मुहिम का ब्रांड एंबेसडर बनने के लिए तैयार होने की बात कही। ये जानकारी खुद मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने दी। सीएम ने बताया कि एक मशहूर अभिनेता द्वारा इस तरह की इच्छा जताना अभियान की सार्थकता को साबित करता है। इस प्रस्ताव पर विचार किया जाएगा।

बता दें कि इन्वेस्टर्स समिट के लिए प्रचार प्रसार के लिए 29 अगस्त मुंबई में रोड शो के दौरान मुख्यमंत्री ने फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने निर्देशकों के साथ बैठक की। इस दौरान अभिनेता संजय दत्त भी सीएम से मिले।

Sanju-When-Sanjay-Dutt-broke-down-after-listening-to-recorded-messages-from-Nargis-Dutt-

रोड शो के बाद संजय दत्त ने मुख्यमंत्री से संपर्क कर नशे के खिलाफ ब्रांड एंबेसडर बनने की पेशकश की है। दत्त का कहना था कि उनके पास निवेश करने के लिए कुछ नहीं है। लेकिन उन्हें पता चला कि उत्तराखंड सहित अन्य कई राज्य ड्रग्स व अन्य प्रकार के नशे के खिलाफ अभियान शुरू करने जा रहे हैं। संजय दत्त का जीवन भी ड्रग्स से प्रभावित रहा है और ड्रग्स के कारण ही उन्हें कई तरह के कष्ट झेलने पड़े। अब वे नशे के खिलाफ खड़ा होना चाहते हैं।

उत्तराखंड समेत उत्तर भारत के सात राज्यों ने ड्रग्स के खिलाफ सामूहिक रूप से अभियान चलाने और तस्करों के नेटवर्क को खत्म करने का फैसला लिया है। फिल्म अभिनेता संजय दत्त ने इस अभियान को समर्थन दिया है और इसका ब्रांड एम्बेसडर बनने का प्रस्ताव दिया है।

हालांकि संजय दत्त के ब्रांड एंबेसडर वाली ख़बर के बाद ट्रोलर्स ने उन्हें कई तरह से ट्रोल करना भी शुरू कर दिया है। 

टैग्स: Trivendra Singh Rawat

author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें