राजनीति

MP: शिवराज के साले संजय सिंह कांग्रेस में शामिल, कमलनाथ की तारीफ के पुल बांधे

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1615
| नवंबर 3 , 2018 , 15:28 IST

मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले सत्ता पर काबिज बीजेपी सरकार को बड़ा झटका लगा है। सीएम शिवराज सिंह चौहान के साले संजय सिंह कांग्रेस में शामिल हो गए हैं। मध्य प्रदेश कांग्रेस नेता कमलनाथ और ज्योतिरादित्य सिंधिया की मौजूदगी में संजय सिंह ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की। संजय सिंह ने सदस्यता ग्रहण करते ही कांग्रेस और कमलनाथ की तारीफों के पुल भी बांधे।

संजय सिंह ने कहा कि मध्य प्रदेश को अब 'राज' की नहीं 'नाथ' की जरूरत है। 3 साल हो गए, बहुत हो गया। जिस तरह से छिंदवाड़ा का विकास हुआ है, किसी से छुपा नहीं है. मध्यप्रदेश भी कमलनाथ के नाम से जाना जाएगा। बता दें कि संजय, शिवराज सिंह की पत्नी साधना सिंह के भाई हैं। बताया जा रहा है कि संजय सिंह टिकट न मिलने के चलते अपने जीजा और पार्टी से नाराज थे।

बता दें कि 28 नवंबर को मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने हैं। शुक्रवार को ही बीजेपी ने मध्य प्रदेश विधानसभा चुनावों के लिए 177 उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की मौजूदगी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की अध्यक्षता में हुई पार्टी की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में इन नामों को स्वीकृति दी गई। मध्य प्रदेश के लिए 177 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की गई है। पहली सूची में मंत्री माया सिंह समेत तीन मंत्रियों के टिकट काट दिए गए हैं।


कमेंट करें